×

Hathras: मुख्यमंत्री पर अभद्रता टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Hathras: सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ पर अभद्र टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

G Singh
Report G SinghPublished By Shreya
Published on: 14 May 2022 11:39 AM GMT
Hathras: मुख्यमंत्री पर अभद्रता टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को दबोचा
X

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (फोटो- न्यूजट्रैक)

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले (Hathras) के कोतवाली थाना सादाबाद पुलिस (Sadabad Police) ने के कर सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार पर अभद्र/अमर्यादित टिप्पणी करने और धार्मिक सद्भाव बिगाड़ने को लेकर फेसबुक पर पोस्ट वायरल (Viral Post) करने वाले दबोचा। अभियुक्त को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, जहां से उसे भेजा गया जेल।

पुलिस को सूचना मिली कि नितिन पचौरी नाम का व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ (CM Yogi Adityanath) पर अभद्र टिप्पणी करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहा है। जिससे लोक शान्ति भंग हो सकती थी। अभियुक्त ने अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट वायरल की गई है। वायरल पोस्ट (Facebook Viral Post) को लेकर त्वरित कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। पोस्ट वायरल करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी सादाबाद को निर्देशित किया गया।

क्षेत्राधिकारी सादाबाद के कुशल नेतृत्व में थाना सादाबाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते हुए पोस्ट वायरल करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने एवं लोक शान्ति भंग करने वाले अभियुक्त नितिन पचौरी पुत्र भास्कर पचौरी निवासी आनंद नगर कस्बा सादाबाद को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने मामले में विवेचना की शुरू

सीओ सादाबाद बृह्म सिंह (CO Brahm Singh) ने बताया कि नितिन पचौरी नाम के व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने की पोस्ट फेसबुक पर की गई। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस को अभियुक्त की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। अभियुक्त को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। ताकि लोगों के बीच इसे लेकर किसी भी प्रकार का मतभेद पैदा न हो। इस मामले में पुलिस द्वारा विवेचना शुरू कर दी गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story