Hathras News: रेलवे ट्रैक पार कर रहे कावड़िए की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Hathras News: कावड़िया के साथ के लोग उसे ई-रिक्शा में डालकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 17 Feb 2023 6:25 AM GMT
Hathras News
X

Hathras News (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस में कोतवाली हाथरस के क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित ग्लोरी गार्डन के निकट रेलवे ट्रैक पार कर शौच को जा रहा एक कावड़िया ट्रेन की चपेट में आने से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई। कावड़िया के साथ के लोग उसे ई-रिक्शा में डालकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर मृतक के परिवार के लोगों के होश उड़ गए और वह रोने बिलखने लगे। हादसे की सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

राजस्थान के जनपद भरतपुर के थाना रुदावल क्षेत्र के गांव मढ़ोली निवासी 25 वर्षीय विश्वजीत पुत्र अजीत सिंह अपने गांव व परिवार के लोगों के साथ सोरों से कावड़ लेने के लिए गए थे। कावड़ लेकर व भरतपुर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान वह मथुरा रोड स्थित ग्लोरी गार्डन के निकट लगे शिविर में थोड़ी देर आराम करने के लिए रुके। इसी बीच उन्हें शौच लगी और वह रेलवे ट्रैक पार कर खेतों में शौच के लिए जा ही रहे थे कि इसी दौरान ट्रैक पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गए। यह देख मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई।

लहूलुहान युवक को आनन-फानन में ई-रिक्शा से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर मृतक के साथ जिला अस्पताल पहुंचे युवक रोने में बिलखने लगे। इधर हादसे की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर जिला अस्पताल भी पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story