Hathras: टैंक में डूबने से 3 साल के बच्चे की मौत, परिवार में मची चीख-पुकार

Hathras: जिले के अलीगढ़ रोड स्थित गांव दयानतपुर में टैंक में डूबने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 5 July 2022 2:49 PM GMT
Jhansi News In Hindi
X

युवक के जहर खाने से जान। (Social Media)

Hathras: जिले के अलीगढ़ रोड स्थित गांव दयानतपुर में टैंक में डूबने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ‌इस बात की जानकारी होते ही परिजन रोने-बिलखने लगे और फिर शव लेकर घर चले गए।

घर में बने पानी के टैंक में गिरने से बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र (Kotwali Hathras Gate Area) के गांव दयानतपुर निवासी रामकिशोर परिवार के साथ घर में सो रहे थे। इसी बीच अचानक से उनका तीन साल का बेटा नीटू उठा और कमरे बाहर आ गया। वह घर में बने पानी के टैंक में गिर गया। परिजनों की नींद खुली तो बच्चे को अपने पास न देख, उनके होश उड़ गए और उसे तलाशने लगे। जैसे ही उनकी नजर टैंक में भरे पानी पर पड़ी तो उसमें बच्चे को डूबा देख होश उड़ गए। आनन-फानन में बच्चे को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने बच्चे को मृत घो‌षित कर दिया। इस बात की जानकारी होते ही परिजनों की चीख निकल गई। परिवार के लोग रोते-बिलखते बच्चे का शव लेकर घर चले गए। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

पहले भी हो चुकी है पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत

शहर के इगलास रोड स्थित गांव विद्यानगर में भी एक बच्चे की करीब एक महीने पहले पानी में डूबने से मौत हो गई थी। यहां पर गांव के बाहर बने गड्डो में अक्सर पानी भरा रहता है। बच्चा अपनी मां के पीछे-पीछे गया, लेकिन मां को इस बात का आभास नहीं था। लौटी तो बच्चे को घर में नहीं देखा, तलाश की तो बच्चा पानी में डूबा मिला।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story