Hathras: घर पर शराब न पीने देने से गुस्साए नशेड़ी ने सोते दम्पती पर डाला तेजाब, महिला झुलसी

Hathras: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एटा रोड स्थित गांव मुगलगढ़ी निवासी प्रीति पत्नी जितेंद्र के घर पर गांव का ही अरविंद नाम का युवक आया और जितेंद्र के साथ शराब पीने की कहने लगा।

G Singh
Report G Singh
Published on: 18 Aug 2022 12:38 PM GMT
Acid attack on woman in Hathras
X

Acid attack on woman in Hathras (Image: Newstrack)

Hathras: कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव मुगलगढ़ी का मामला। चेहरा, पीट व गर्दन पर तेजाब गिरने से झुलसी महिला। सीएचसी सिकंदराराऊ से महिला को जिला अस्पताल किया गया रेफर। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एटा रोड स्थित गांव मुगलगढ़ी निवासी प्रीति पत्नी जितेंद्र के घर पर गांव का ही अरविंद नाम का युवक आया और जितेंद्र के साथ शराब पीने की कहने लगा। जिस पर प्रीति ने उसका विरोध किया। काफी हंगामा होने पर गांव के लोगों की भीड़ मौके पर लग गई। यह देख अरविंद वहां से चला गया।

आरोप है कि इसी बात से गुस्साया अरविंद देररात को जितेंद्र के घर पर बोतल में तेजाब लेकर पहुंचा और सोते हुए पति पत्नी के ऊपर उसने तेजाब डाल दिया। सारा तेजाब प्रीति के चेहरे, गर्दन, पेट और पीठ पर पढ़ने से वह बुरी तरह से झुलस गई। आरोपी तेजाब डाल कर फरा हो गया। महिला की चीख सुनकर गांव के लोग मौके पर आ गए और तेजाब से झुलसी महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदराराऊ लेकर पहुंचे। यहां से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां से उसे उपचार के बाद सीएससी सिकंदराराऊ में भर्ती करा दिया गया। जहां पर उसका उपचार जारी है। झुलसी महिला ने बताया की अरविन्द शाम को उसके घर पर शराब पीने आया, उसने कड़ा विरोध कर शराब नहीं पीने दी। इस बात से वह चिढ़ गया और रात को करीब 11 बजे उसके ऊपर तेजाब डाल दिया। इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित महिला का उपचार चल रहा है-देवेश कुमार पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक हाथरस।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story