×

Hathras: प्राइवेट बस ने महिला व चूड़ी विक्रेता को रौंदा, महिला की मौत

Hathras: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड नगला गजुआ के निकट दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में एक प्राइवेट बस ने महिला व चूड़ी विक्रेता को रौंद दिया, जिसके कारण महिला की मौत हो गई और चू़ड़ी विक्रेता की हालच गंभीर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 May 2022 12:15 PM GMT
Road Accident in Lucknow News Today
X

Road Accident in Lucknow News Today

Hathras: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र (Kotwali Hathras Gate Area) के मथुरा रोड नगला गजुआ (Mathura Road Nagla Gajua) के निकट दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में एक प्राइवेट बस ने महिला व चूड़ी विक्रेता को रौंद दिया। जिसके कारण महिला की मौत हो गई और चू़ड़ी विक्रेता की हालच गंभीर है।

प्राइवेट बस ने चूडी विक्रेता और महिला को रौंदा

जानकारी के अनुसार कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Kotwali Hathras Gate Area) के कस्बा मेंडूूू के मोहल्ला हुंडीवाला निवासी 55 वर्षीय निशार पुत्र इसाद हथठेला पर चूड़ी की फेरी लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। सोमवार की सुबह वह चूडी का ठेला लेकर मुरसान की ओर से हाथरस आ रहा था। इसी बीच कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला गजुआ निवासी 55 वर्षीय भगवान देवी पत्नी रणवीर सिंह ने निशार को रोक लिया और वह चूडियां देखने लगीं।

इसी दौरान हाथरस की तरफ से आई एक प्राइवेट बस ने चूडी के ठेला सहित निशार व भगवान देवी को रौंद दिया। यहां पर हुए हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। दोनों घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

अलीगढ़ जाते समय महिला ने तोड़ा दम

इधर बस को मुरसान पर पुलिस ने पकड़ लिया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गईं। जिला अस्पताल में महिला की हालत ज्यादा गंभीर होते देख डॉक्टर ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर‌ दिया। लेकिन अलीगढ़ पहुंचने से पहले ही महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिवार के लोग महिला का शव लेकर वापस जिला अस्पताल आ गए। यहां पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, घायल चूड़ी विक्रेता की हालत में भी कोई सुधार न होने पर उसे भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया। दोपहर बाद पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने महिला का शव परिजनों को सौंप दिया।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी केडी शर्मा (Kotwali Hathras Gate in-charge KD Sharma) ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। घायल चूड़ी विक्रेता की हालत नाजुक बनी हुई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story