×

Hathras News: आपसी विवाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच को लगी गोली, एक बच्चे की मौत

Hathras News: गोली लगने से घायल हुए चार लोगों में से दो ही हालत बताई जा रही नाजुक। एक बच्चे की मौत हो गयी ।

G Singh
Report G Singh
Published on: 14 July 2022 9:58 AM GMT
youth shot parents in family dispute seven rounds fired from licensed weapon in prayagraj
X

प्रतीकात्मक चित्र  (photo: social media )

Hathras News: हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव टिकारी का मामला। एक दिन पहले शराब पीकर हुए विवाद ने पकड़ा तूल। लाइसेंसी हथियरों से की गई फायरिंग से गांव में मची अफरा-तफरी, मौके पर एक ही एक बच्चे की हुई मौत। गोली लगने से घायल हुए चार लोगों में से दो ही हालत बताई जा रही नाजुक। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।

गांव के तनाव के चलते पुलिस फोर्स किया गया मौके पर तैनात। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यहां पर गोली लगने से घायल हुए चार लोगों को भेजा गया अलीगढ़। जहां पर दो की हालत बताई जा रही नाजुक।

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव टीकरी कला में मंगलवार की रात को शराब के नशे में एक नामजद ने गाली-गलौज कर दी थी। जिसे लेकर दूसरे पक्ष से मारपीट हो गई। आरोप है कि इसी बात को लेकर गाली-गलौज करने वाला पक्ष घेराबंदी करने लगा और बुधवार की देररात को दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली चलने आवाज सुनते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई।यहां पर हुई फायरिंग में अवनीश के 12 साल के बेटे जयकिशोर के गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं गोली लगने से वीरपाल पुत्र ज्वाला सिंह, श्यामू, प्रवेश व अवनीश पुत्रगण वीरपाल को भी गोली लग गई।

घायल आठ लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया

वहीं मारपीट में भगवान पुत्र रघुवंश और राहुल पुत्र वीरपाल भी घायल हो गए। मामले की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ एवं थाना प्रभारी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मारपीट एवं फायरिंग में घायल आठ लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम भेजा। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मारपीट एवं फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। गोली लगने से घायल हुए चार लोगों का अलीगढ़ में उपचार चल रहा है। जिनमें से दो की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story