×

Hathras News: महिला की मौत के बाद संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Hathras News Today: जनपद के कस्बा हाथरस जंक्शन के हाथरस रोड रेलवे स्टेशन के पास ‌स्थित मजार में महिला की मौत के बाद मजार पर ही संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर युवक का शव झूलता मिला।

G Singh
Report G Singh
Published on: 24 Nov 2022 2:32 PM GMT
Hathras News: महिला की मौत के बाद संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला युवक का शव
X
Etah Crime: मानसिक प्रताड़ना के चलते युवक ने फांसी लगाई, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

Hathras News Today: जनपद के कस्बा हाथरस जंक्शन के हाथरस रोड रेलवे स्टेशन के पास ‌स्थित मजार का मामला है। महिला को परिजन लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित किया। वहीं, महिला की मौत के बाद मजार पर ही संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर युवक का शव झूलता मिला। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं, महिला के पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही। मौके पर पहुंच एसपी ने घटना की जानकारी ली।

ये है मामला

कोतवाली हाथरस जंक्शन के कस्बा बीड़ी वाली गली निवासी 55 वर्षीय हसीना बेगम पत्नी जमालुद्दीन हाथरस रोड रेलवे स्टेशन के निकट स्थित मजार पर बतासे व चादर बेचती थीं। यहीं पर उसका पति चाय की दुकान भी करता था। यहां पर आए एक युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि उस युवक ने हसीना के सिर पर नल का लोहे का हत्था दे मारा, जिससे वह लहूलुहान हो गई। घायल को उसके परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, आरोपी युवक का शव कुछ देर बाद मजार के अंदर फंदे पर झूलता मिला। जिला अस्पताल से महिला के शव को ले जाते वक्त थाना हाथरस गेट पुलिस ने रास्ते में ही शव को कब्जे में कर लिया और उसे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। इधर जंक्शन पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच अज्ञात युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस बात की जानकारी होने पर एसपी देवेश कुमार, सीओ सदर सुरेंद्र सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच, स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।

सम्पूर्ण तथ्यों के बारे में गहनता से जांच करने के बाद की जाएगी कार्रवाई: SP

एसपी देवेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि पुलिस द्वारा घटना के सम्पूर्ण तथ्यों के बारे में गहनता से जानकारी कर साक्ष्यों के क्रम में तत्परता से अग्रेत्तर विधिपूर्ण कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है, कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story