×

Hathras: बाहरवाली के चक्कर में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मामले को लेकर पुलिस अनजान

Hathras: जनपद की कोतवाली सदर इलाके की काशीराम कॉलोनी का मामला है, जहां युवती से चल रही अनबन के कारण युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं, पुलिस ने इस मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 May 2022 1:55 PM GMT
Hathras News
X

हाथरस में नशेडी युवक ने फांसी लगाकर दी जान। (Social Media)

Hathras News: जनपद की कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला निवासी युवक सिलाई का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके दो बच्चे भी हैं। उसका भाई व मां जलेसर रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में रहते हैं। जहां पर वह अक्सर उनसे मिलने के लिए जाया करता था। यहीं की रहने वाली एक युवती से भी उसके संबंध हैं।

युवती से किसी बात को लेकर सी चल रही थी थोड़ी अनबन

बताया जा रहा है कि उस युवती से किसी बात को लेकर थोड़ी अनबन सी चल रही थी। बुधवार को युवक अपनी मां व भाई के पास पहुंचा। जहां पर मां तो नहीं मिली। भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि वह बाहरवाली के चक्कर में कुछ ज्यादा ही परेशान था। छोटा भाई तो घर से बाहर चला गया और उसने घर के अंदर एक कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। छोटा भाई जब घर लौटा तो भाई को फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए।

पुलिस को नहीं दी कोई सूचना

इस बात की जानकारी उसने अपने आस-पास के लोगों को दी। यहां पर किसी ने भी पुलिस को इस मामले की सूचना नहीं दी। स्थानीय लोगों की मदद से छोटे भाई ने उसका शव फंदे से नीचे उतारा। लोगों की भारी भीड़ मौके पर लग गई। यहां पर लोग एक दूसरे की ओर देख रहे थे, यहां पर एक तरफ उस युवती की मां भी खड़ी थी, लेकिन कोई कुछ भी बोल नहीं रहा था। सभी चुप्पी साधे हुए थे।

मामले को लेकर नहीं मिली कोई सूचना: पुलिस

कोतवाली सदर प्रभारी लोकेश भाटी (Kotwali Sadar in-charge Lokesh Bhati) ने बताया कि इस मामले में हमें कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। अगर कोई सूचना मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story