×

Hathras News: जेल से जमानत पर आए रिटायर फौजी ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

Hathras News: आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

G Singh
Report G Singh
Published on: 2 Feb 2023 3:06 AM GMT
Retired soldier shot himself
X

Retired soldier shot himself (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सदर इलाके के गांव कलवारी का मामला। करीब डेढ़ साल पहले अपने पड़ोसी रिटायर फौजी की हत्या के मामले में गया था जेल। आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

जनपद हाथरस की कोतवाली सदर इलाके के गांव कलवारी में एक रिटायर फौजी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस बात की सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। लोगों की मानें तो मृतक हत्या के मामले में जेल में बंद था। अभी हाल ही में वह जेल से जमानत पर आया था।

शहर से सटे कोतवाली सदर इलाके के गांव कलवारी निवासी करीब 35 वर्षीय अजय चौधरी पुत्र मोहन सिंह रिटायर फौजी अपने पड़ोसी रिटायर फौजी की हत्या के मामले में डेढ़ साल पहले जेल गया था। अभी हाल ही में वह जेल से जमानत पर रिहा होकर घर आया था। बताया जा रहा है कि 2 दिन से वह देर रात को अपने घर में हंगामा कर रहा था। बुधवार की देर रात को उसने पिस्टल से खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक से गोली चलने की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग घबरा गए और कुछ ही देर में मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई। यहां पर ग्रामीण भी देखते-देखते जमा हो गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इस बात की सूचना मिलते ही कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। जहां पर गांव के काफी लोग जमा हो गए। अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

2020 में की थी पड़ोसी रिटायर फौजी की हत्या

बताया जा रहा है कि 2020 में अजयवीर ने अपने पड़ोसी रिटायर फौजी रामवीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तब से वह जिला जेल अलीगढ़ में बंद था। 25 दिसम्बर 2022 को ही जमानत पर रिहा होकर आया था। कोतवाली सदर प्रभारी इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि अजय ने आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story