×

Hathras: घर के बाहर सो रहे रालोद पूर्व जिलाध्यक्ष के चाचा की गोली मारकर हत्या

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव बेदई का मामला, परिजनों में मचा कोहराम। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी व सीओ ने की घटना की जानकारी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 10 Aug 2022 5:37 AM GMT
Hathras News
X

घर के बाहर विलाप करतीं परिवार की महिलाएं (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव बेदई का मामला, परिजनों में मचा कोहराम। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी व सीओ ने की घटना की जानकारी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिले के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला धनी में घर के बाहर सो रहे दम्पती की हत्या की घटना अभी लोगों के जहन से निकली भी नहीं है। सादाबाद के गांव बेदई में मंगलवार-बुधवार की रात को अज्ञात लोगों ने घर के बाहर सो रहे रालौद के पूर्व जिलाध्यक्ष के चाचा की गोली मार कर हत्या कर दी। वृद्घ की हत्या की जानकारी परिजनों को सुबह उस वक्त हुई, जब वह उनके पास आए, जबकि वृद्घ की हत्या काफी पहले हो चुकी थी।

सहपऊ के गांव नगला चिमन में बेटा व नाती ने वृद्घ की सोमवार की देर रात को ईंट से पीटपीट कर हत्या कर दी थी। जनपद हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला धनी में दम्पती की गोली मार कर हत्या के बाद के गांव बेदई में भी घर के बाहर सो रहे रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह के 75 वर्षीय चाचा उदवीर सिंह पुत्र पंचम सिंह की अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना रात करीब दो बजे की होने के कारण परिजनों को जानकारी नहीं हो सकी। सुबह करीब चार बजे परिवार के लोगों ने वृद्घ को आवाज लगाई तो उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

पास जाकर देखा तो परिजनों के होश उड़ गए, चारपाई के पास खून पड़ा हुआ था और वृद्घ मृत हालत में चारपाई पर पड़े हुए थे। घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो कोतवाली सादाबाद प्रभारी, सीओ मस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। यहां पर एसपी देवेेश कुमार पाण्डेय भी पहुंच गए। डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। घटना के संबंध में परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की।

हत्या के कारणों को फिलहाल पता नहीं चल सका है। कई बिंदुओं पर जांच कराई जा रही है। जल्द ही हत्या को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजनों से मामले की जानकारी की जा रही है - देवेश कुमार पाण्डेय, एसपी

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story