Hathras News: सगाई समारोह से लौट रहे लोगों की गाड़ी की ट्रैक्टर से हुई भिड़ंत, 4 की मौत 10 घायल

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड गांव रुहेरी के निकट आधी रात को मैक्स व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। इससे सैक्स सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 22 Feb 2023 2:40 AM GMT
Hathras News
X

अस्पतल में भर्ती घायल (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Hathras News: हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के रुहेरी में दर्दनाक हादसा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, 3 को गंभीर हालत में अलीगढ़ किया गया रेफर। खंदौली से सगाई समारोह में शामिल होकर सासनी क्षेत्र के बांधनू गांव लौट रहे थे मैक्स सवार लोग।

जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड गांव रुहेरी के निकट आधी रात को मैक्स व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। इससे सैक्स सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर 4 को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को अलीगढ़ रेफर किया गया। हादसे की सूचना मिलने पर एडीएम, एएसपी व सीओ जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल परिसर में मृतकों व घायलों के परिवार के लोगों की भारी भीड़ लग गई। जनपद हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव बांधनू से मैक्स गाड़ी में सवार हो मंगलवार को काफी लोग खंदौली सगाई में शामिल होने के लिए गए थे। देर रात को सभी लोग सगाई समारोह समाप्त होने के बाद गांव बांधनू लौट रहे थे।

जैसे ही इनकी मैक्स गाड़ी गांव रुहेरी से आगे पहुंची तो ट्रैक्टर व मैक्स में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे मैक्स सवार नक्से लाल पुत्र डालचंद्र, रिंकू पुत्र बाबूलाल, मिश्री लाल पुत्र जीतराम और बबलू पुत्र देशराज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवओम पुत्र महेश, जतिन पुत्र बबलू, सुरेश पुत्र हेतराम, मैक्स चालक सुभाष, दिनेश पुत्र नेत्रपाल, प्रेम सिंह पुत्र हरनारायण, गोपाल पुत्र हरचरण, रवि कुमार पुत्र सुरेश चंद्र, मनोज पुत्र महेश आदि घायल हो गए।

घायल व मृतक सासनी क्षेत्र के गांव बांधनू के बताए जा रहे हैं। हादसे की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने चार को मृत घोषित कर दिया और 10 घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया। यहां से तीन को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने पर एडीएम न्यायिक, एएसपी प्रकाश कुमार और सीओ सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने हादसे की जानकारी ली। इधर गांव बांधनू में इस बात की जानकारी हुई तो काफी लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल परिसर में चारों तरफ चीख-पुकार मची रही। शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story