×

Hathras News: मजदूरी करके लौट रहे बाइक सवार दो मजदूरों की कैंटर की टक्कर से मौत

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के आगरा रोड पर देर रात में मजदूरी कर अपने घर लौट रहे दो मजदूरों को कैंटर ने टक्कर मार दी।

G Singh
Report G Singh
Published on: 14 Jan 2023 7:43 AM GMT
Hathras accident
X

Hathras accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के आगरा रोड पर देर रात में मजदूरी कर अपने घर लौट रहे दो मजदूरों को कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई और थोड़ी ही देर में वहां पर पुलिस पहुंच गई। इधर हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को हुई तो वह भी मौके पर आ गए और दोनों शवों को देखकर होश उनके उड़ गए। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लिए और उन्हें पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों शव परिजनों को सौंप दिए। दो युवकों की मौत से गांव में मातमी सन्नता छा गया।

जनपद हाथरस की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव गुरसौटी निवासी 26 वर्षीय मुकेश पुत्र चरणदास व 32 वर्षीय पदम किशोर पुत्र खुशीराम पुताई आदि का काम करते थे। दोनों ही काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। शुक्रवार देर रात को दोनों युवक मजदूरी करके बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच सादाबाद के आगरा रोड पर किसान ढाबा रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट एक रोडवेज बस को ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर ने बाइक सवार दोनों मजदूरों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

परिवार में कोहराम

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई, उनको उपचार के लिए लोग अस्पताल ले जाने की सोच रहे थे कि इसी बीच दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं मृतकों के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। परिवार में कोहराम मच गया। शनिवार की सुबह पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया और फिर शव परिजनों को सौंप दिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story