×

Hathras News: चौकीदारी कर घर लौट रहे वृद्ध सहित दो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Hathras News: हाथरस के गांव मीतई निवासी एक अधेड़ और एक वृद्ध बाईपास पर निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी कर अपने घर लौट रहे थे। रोड पार करते वक्त दोनों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

G Singh
Report G Singh
Published on: 10 Feb 2023 5:29 PM GMT
Unknown vehicle hit two including old man in Hathras, died
X

हाथरस: चौकीदारी कर घर लौट रहे वृद्ध सहित दो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Hathras News: हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के गांव मीतई निवासी एक अधेड़ और एक वृद्ध बाईपास पर निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी कर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच रोड पार करते वक्त दोनों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अधेड़ बुरी तरह से घायल हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव व घायल को गाड़ी में डाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पर घायल को भी डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेजे। इधर हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार के लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। चंदपा क्षेत्र के गांव मीतई निवासी 60 वर्षीय सुभाष भारद्वाज पुत्र भजनलाल और 45 वर्षीय संजय चौहान पुत्र राजवीर सिंह बाईपास रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी करते थे।

रोड क्रॉस करते वक्त हुई दुर्घटना

दोनों ही चौकीदारी कर घर लौट रहे थे। इसी बीच रोड क्रॉस करते वक्त दोनों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिससे सुभाष भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर पुलिस ने मृतक व घायल को अपनी गाड़ी में डाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां पर डॉक्टर ने घायल को देखा और मृत घोषित कर दिया।

मृतकों के परिवार में शादी भी थी

जिसके बाद पुलिस ने अपनी गाड़ी से दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। इधर जैसे ही हादसे की सूचना मृतकों के परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए और देखते ही देखते पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों व गांव के लोगों की भारी भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि मृतकों के परिवार में आज कोई शादी थी। इसीलिए वह बाईपास से शादी में शामिल होने के लिए घर जा रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story