Hathras News: डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hathras News : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड बायपास चौराहा के निकट हुआ दर्दनाक हादसा हादसे के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़, परिवार में मचा कोहराम सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

G Singh
Report G Singh
Published on: 2 Sep 2024 7:32 AM GMT
Hathras News: डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
X

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड बाईपास चौराहा के निकट बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर डंपर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद यहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। देखते ही देखते पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव भोजपुर खेतसी निवासी 35 वर्षी कालीचरण पुत्र दर्याब सिंह का छोटा भाई राहुल इगलास रोड बाईपास चौराहा स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर काम करता है। सोमवार की सुबह करीब 9:00 बजे कालीचरण अपने भाई राहुल को खाना देने के लिए दुकान पर आया था। इसी दौरान वहां पर एक रोड़ी से लोड डंपर आया, चालक ने डंपर को बैक करने में कालीचरण से मदद मांगी। इसके बाद कालीचरण डंपर के पीछे खड़ा हो गया और चालक डंपर को पीछे बैक करने लगा। इसी दौरान कालीचरण डंपर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


हादसे के बाद चालक व बिल्डिंग मटेरियल की दुकान वाला मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इस बात की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पर मृतक के गांव व आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव को कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस बात की जानकारी मृतक के परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। परिवार में मातम छा गया। मृतक के परिवार व गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। यहां पर महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story