×

Hathras News: मंदिर जा रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Hathras News: कोतवाली हसायन क्षेत्र के सिचावली कदम में रविवार सुबह गांव से बाहर मंदिर पर पूजा करने गए युवक को रंजिशन आरोपियों ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 31 March 2024 6:17 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में मंदिर जा रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Hathras News: जिले के कोतवाली हसायन क्षेत्र के सिचावली कदम में रविवार सुबह गांव से बाहर मंदिर पर पूजा करने गए युवक को रंजिशन आरोपियों ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। हमले की जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए। परिजन घायल को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की मानें तो मृतक की एक मुकदमे में सोमवार को गवाही थी। इसी के चलते आरोपियों ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव सिचावली कदम निवासी 35 वर्षीय गौरव पुत्र अभय कुमार का पुरदिलनगर निवासी कुछ लोगों से काफी समय से विवाद चल रहा है। इसे लेकर कोर्ट में मुकदमा भी विचाराधीन बताया जा रहा है। रविवार की सुबह गौरव अपने गांव के बाहर बने मंदिर पर पूजा करने गए थे। आरोप है कि इसी दौरान पुरदिलनगर निवासी आरोपियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। यहां पर उसे कोई ज्वलनशील पदार्थ पिलाए जाने का भी आरोप है। इस मामले की जानकारी होने पर उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

जिन्हें देख आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन गौरव को अचेत हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। युवक की मौत की सूचना जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। मृतक की पत्नी कल्पना ने रोते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ सोमवार को उसके पति द्वारा कोर्ट में गवाही दी जानी थी। कोर्ट में गवाही न दे पाए, इसी के चलते गौरव की आरोपियों ने हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story