Hathras News: युवक की गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर रोड पर मिला शव

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव अखईपुर निवासी 18 वर्षीय जतिन कुमार पुत्र तेजपाल सिंह अपने दो बहनों का एकलौटा भाई था। वह अपने ताऊ मुकेश के बेटे दिनेश प्रताप सिंह के पास मथुरा में रह कर कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रहा था।

G Singh
Report G Singh
Published on: 20 Oct 2024 3:34 PM GMT
Hathras News ( Pic- Newstrack)
X

Hathras News ( Pic- Newstrack)

Hathras News: जंक्शन क्षेत्र के गांव अखईपुर में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। शव गांव के बाहर रोड पर पड़ा मिला। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। यहां पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव अखईपुर निवासी 18 वर्षीय जतिन कुमार पुत्र तेजपाल सिंह अपने दो बहनों का एकलौटा भाई था। वह अपने ताऊ मुकेश के बेटे दिनेश प्रताप सिंह के पास मथुरा में रह कर कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रहा था। वहां पर वह अपने चयेरे भाई के साथ कंस्ट्रक्शन के कार्य में हाथ भी बंटाता था। शुक्रवार को वह मथुरा से अपने गांव आया था। रविवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह मेंडू जाने की बात कह कर घर से निकला। उसके कुछ ही देर बाद किसी ने गांव के बाहर रोड पर जतिन की गोली मार कर हत्या कर दी। रोड पर खून में लथपथ उसका शव देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। गोली मारकर युवक की हत्या की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास के इलाके में काफी छानबीन की और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

शव के पास पड़ा मिला तमंचा

घटना स्थल पर युवक के शव के पास एक तमंचा मिला है। जबकि युवक का मोबाइल फोन उसके पास नहीं मिला। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।श्यामवीर सिंह, सीओ सिकंदराराऊ का कहना है गांव आखईपुर के नजदीक वहां के रहने वाले एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। वह मथुरा में रहकर पढ़ रहा था, यहां आया हुआ था। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story