×

Hathras Crime: दिन में हुए विवाद के बाद दंपति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Hathras Crime: पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 26 March 2024 4:56 AM GMT
couple murdered
X

couple murdered (photo: social media )

Hathras News: कोतवाली सिकन्दराराऊ क्षेत्र के गांव पोरा में होली पर हुए विवाद को लेकर रात में खेत पर स्थित दुकान पर छप्पर में सो रहे दंपति की नामजदों ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी है। दंपति की हत्या की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। डबल मर्डर से गांव में दहशत भरा माहौल बन गया। यहां पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव पोरा निवासी पंकज कुमार पुत्र बौबी कुमार ने बताया कि सोमवार करीब दोपहर 4 बजे नन्नू से उसके पिता बौबी का वाद विवाद हो गया था। यह विवाद दुकान पर सामान खरीदने व होली खेलने को लेकर हुआ था। इसके बाद गांव के लोगों ने मामले को वहीं पर शांत कर दिया।

रात को करीब 10.30 बजे पंकज की मां सुनीता व पिता बौबी खेत पर बनी दुकान के बाहर छप्पर में सो रहे थे। पंकज दुकान के अन्दर सो रहा था, इसी बीच नन्नू पुत्र देवीराम, राजकुमार पुत्र नन्नू और रामू पुत्र नन्नू आए और कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से बौबी व सुनीता पर प्रहार कर दिया। अपनी मां की चीख सुनकर पंकज बाहर आया तो आरोपियों ने कुल्हाड़ी से उसके पिता बौबी की हत्या कर दी। मां उनसे बचने को भागी तो उसकी भी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पंकज वहां से भाकर खेतों में छुप गया।

दंपति की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पोरा में दंपति की कुल्हाड़ी से प्रहार कर दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंच गए। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। वहीं पुलिस ने पंकज की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिय। अब पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है।

मामले में दो नामजद पिता-पुत्र गिरफ्तार

दिन में आरोपी पक्ष मृतक की दुकान पर सामान खरीदने गया था। जिसको लेकर वाद विवाद हुआ था। उसके बाद नामजदों ने शराब पीकर रात में हत्या कर दी। इस मामले में दो नामजद पिता-पुत्र गिरफ्तार कर लिए गए हैं। उनके पास से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी व डंडा बरामद हुआ है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story