TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hathras News: तीस साल बाद पत्नी व दो पुत्र सहित चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, घर के आँगन में कर दिया था दफन

Hathras News: तीस साल पुराने हत्या के मामले में शनिवार को पत्नी, दो बेटे सहित कुल चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे और भाई का डीएनए सेम्पल लिया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 28 Sep 2024 5:26 PM GMT
Hathras News ( Pic- Newstrack)
X

Hathras News ( Pic- Newstrack)

Hathras News: मुरसान पुलिस ने तीस साल पुराने हत्या के मामले में शनिवार को पत्नी, दो बेटे सहित कुल चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे और भाई का डीएनए सेम्पल लिया है।गाँव गिलोदपुर निवासी पंजाबी सिंह ने डीएम को प्रार्थना पत्र दिया कि तीस साल पहले उसके दो भाइयों ने गांव के एक व्यक्ति के साथ मिलकर उसकी माँ की मौजूदगी में उसके पिता बुद्ध सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर के ही आंगन में दफना दिया। डीएम ने इस प्रार्थना पत्र पर घर के आंगन की खुदाई के आदेश जारी कर दिए।

गुरुवार को जब खुदाई हुई तो घर के आंगन से एक कंकाल बरामद हुआ। पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम करा दिया है। कंकाल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। कंकाल के मिलान के लिए शनिवार को बुद्ध सिंह के सबसे छोटे बेटे पंजाबी सिंह और बुद्ध सिंह के बडे भाई महिपाल सिंह दोनों का जिला अस्पताल में डीएनए सेम्पल लिया गया है। सेम्पल की कार्यवाही पूरी होने के बाद देर शाम पुलिस ने पंजाबी सिंह से तहरीर लेकर हत्या और सुबूत मिटाने की धाराओं मे बुद्ध सिंह की पत्नी उर्मिला देवी,बेटे प्रदीप,मुकेश के अलावा गांव के राजवीर सिंह के खिलाफ दर्ज कर लिया है।

वर्जन इस अजूबे मामले की पूरे क्षेत्र में चर्चा है लोग कह रहे हैं कि गुनाह कभी छिपता नहीं है एक न एक दिन सच सबके सामने आ ही जाता है।पंजाबी सिंह की तहरीर के आधार पर महिला सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कंकाल को फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। ताकि यह पता चल सके कि कब हत्या हुई थी। कैसे हत्या हुई थी। इस तरह के कई बिन्दुओ की रिपोर्ट मिलेगी। उसी आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।अशोक कुमार सिंह,एएसपी हाथरस।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story