Hathras News: सुबह टहलने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

Hathras News : सिकंदराराऊ रोड जाऊ नहर के निकट हुए हादसे में सुबह सड़क पर टहलने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया

G Singh
Report G Singh
Published on: 3 Oct 2024 1:33 PM GMT
Hathras News ( Pic- Social- Media)
X

Hathras News ( Pic- Social- Media)

Hathras News: कोतवाली हसायन क्षेत्र के सिकंदराराऊ रोड जाऊ नहर के निकट हुए हादसे में सुबह सड़क पर टहलने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और पोस्टमार्टम हाउस पर लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली हसायन क्षेत्र के सिकंदराराऊ रोड जाऊ नहर के निकट एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर टहल रहे युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में रोना पीटना मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

हसायन क्षेत्र के नगला रति निवासी 35 वर्षीय योग्य रतन उर्फ चिंटू गुरुवार की सुबह अपने घर से सिकंदराराऊ रोड पर टहलने के लिए निकला। इसी दौरान किसी वाहन ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे चिंटू को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर परिवार के लोग व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं मृतक के परिवार के लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। मृतक के तीन बच्चे हैं, जिसमें 11 साल की बेटी, पांच व दो साल के दो बेटे हैं। जिनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। शव घर पहुंचा तो गांव व परिवार में मातमी सन्नाटा छा गया। घर पर लोगों की भीड़ लग गई।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story