Hathras News: कैंटर ने बाइक सवार दम्पति को रौंदा, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

Hathras News: घायल दम्पति को सीएचसी हसायन पहुंचाया गया, जहां पर पति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

G Singh
Report G Singh
Published on: 21 Nov 2023 5:02 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: जनपद में हसायन के सिकतरा रोड पर कैंटर ने बाइक सवार दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। घायल दम्पति को सीएचसी हसायन पहुंचाया गया, जहां पर पति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव सिकतरा निवासी 53 वर्षीय पदमसिंह मंगलवार को अपनी पत्नी सरला देवी को बाइक पर साथ लेकर कस्बा हसायन का बाजार करने आए थे।

सिकतरा रोड पर हुआ हादसा

दंपति हसायन से बाजार कर अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच सिकतरा रोड पर कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने पर घायलों के परिवार के लोग और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसायन पहुंचाया गया। जहां पर पदम सिंह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर कर परिजनों के होश उड़ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। घायल सरला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। हसायन थानाध्यक्ष धीरज गौतम ने बताया कि कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। घायल महिला का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story