×

Hathras News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसे से काँपे लोग, श्रद्धालुओं से भारी मैजिक लोडर व कैंटर में भिड़ंत, दो की मौत और 16 घायल

Hathras Accident News: हादसे की सूचना के बाद मृतकों व घायलों के परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे , पोस्टमार्टम हाउस पर लगी लोगों की भीड़।

G Singh
Published on: 15 Jun 2023 2:10 AM GMT
Hathras News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसे से काँपे लोग, श्रद्धालुओं से भारी मैजिक लोडर व कैंटर में भिड़ंत, दो की मौत और 16 घायल
X
Hathras Accident News (photo: social media )

Hathras News: हाथरस शहर के मथुरा रोड बिजली घर के सामने सुबह के वक्त हुआ दर्दनाक हादसा। हादसे के बाद मौके पर मची चीख-पुकार। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को पहुंचाया जिला अस्पताल, जहां पर दो को डॉक्टर ने किया मृत घोषित। हादसे की सूचना के बाद मृतकों व घायलों के परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे , पोस्टमार्टम हाउस पर लगी लोगों की भीड़। खाटू श्याम से दर्शन करके अपने घर वापस लौट रहे थे सभी मैजिक सवार महिला पुरुष।

पूरा मामला

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित बिजली घर के निकट बंबा के पुल पर मैजिक लोडर व कैंटर में जोरदार भिड़ंत हो गई। खाटू श्याम से लौट रहे मैजिक सवार महिला पुरुषों की हादसे के बाद चीख निकल गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई, मैजिक पलट गई। जिससे उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर 2 महिलाओं को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 16 घायलों में से कई को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजे। हादसे की सूचना के बाद घायलों के परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गये। वहीं पोस्टमार्टम हाउस पर भी मृतकों के परिजनों की भीड़ लग गई।

जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव को कुम्हरई निवासी लोग अपने नाते रिश्तेदारों को साथ लेकर मैजिक लोडर से राजस्थान के खाटू श्याम दर्शन करने के लिए गए थे। बृहस्पतिवार की सुबह सभी लोग वापस लौट रहे थे। इसी बीच हाथरस के बिजली घर के निकट स्थित बंबा के पुल पर श्रद्धालुओं की मैजिक लोडर व सामने से आ रही कैंटर में भिड़ंत हो गई। जिससे मैजिक लोडर पलट गई और उसमें सवार सभी श्रद्धालु बुरी तरह से घायल हो गए।

सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया जानवर 30 वर्षीय शांति देवी पत्नी केशव चौहान निवासी को कुम्हरई और 20 वर्षीय अंगूरी देवी पत्नी धर्म सिंह निवासी नौगांव थाना छाता मथुरा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए महिला पुरुषों को अलीगढ़ व आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजे। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। यहां पर काफी लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल व पोस्टमार्टम हाउस तक हादसे के बाद काफी चीख-पुकार मची रही।

घायलों के नाम

घायलों में ममता पत्नी रवि, मोहित पुत्र रमेश, गायत्री पत्नी रमेश, आरती पत्नी जीतू, अजय पुत्र प्रेम सिंह, प्रेम सिंह पुत्र रतन सिंह, भारती पुत्री रमेश, अंजू पुत्री केशव, कविता पत्नी मोहित, सुनीता पत्नी प्रेम सिंह, रमेश पुत्र फतेह सिंह, जसवंत पुत्र जीतू, जीतू पुत्र प्रेमपाल निवासीगण कुम्हरई, गोपाल पुत्र भरत सिंह, अंकुश पुत्र भूप सिंह निवासीगण नौगांव थाना छाता मथुरा और मंजू पत्नी अशोका निवासी गोलपुर थाना जमुनापार मथुरा के नाम शामिल हैं।

G Singh

G Singh

Next Story