×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras News: बाइकों की भिड़ंत में बिजली विभाग के संविदा कर्मी की मौत, दो घायल

Hathras News: एक बाइक सवार बिजली विभाग के संविदा कर्मी को उसके साथी अलीगढ़ ले गए, जहां पर उसकी मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 24 April 2024 10:46 AM GMT
Electricity department contract worker killed, two injured in collision between bikes
X

बाइकों की भिड़ंत में बिजली विभाग के संविदा कर्मी की मौत, दो घायल: Photo- Social Media

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर के निकट दो बाइकों में आमने सामने की भिडंत हो गई। एक बाइक सवार बिजली विभाग के संविदा कर्मी को उसके साथी अलीगढ़ ले गए, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। संविदा कर्मी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अलीगढ़ में ही उसके शव का पोस्टमार्टम हुआ।

कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी 28 वर्षीय यदुवीर सिंह पुत्र खचैर सिंह बिजली विभाग में संविदा पर लाइनमैन के पद पर तैनात था। वह कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव सलेमपुर के निकट खराब हुई बिजली की लाइन को ठीक करने के लिए सलेमपुर से कहीं जा रहा था।

दो बाइकों में जोरदार भिडंत

इसी दौरान सलेमपुर के निकट सिकंदराराऊ रोड पर यदुवीर सिंह की बाइक व दूसरी बाइक में जोरदार भिडंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यदुवीर को उसके साथ घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ में उपचार के दौरान यदुवीर सिंह की मौत हो गई।

वहीं दूसरी बाइक सवार कासगंज के गांव गुलफत नगला निवासी राहुल पुत्र कलैक्टर व फौजी पुत्र साहूकार को भी स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद उनके परिजन दोनों को अपने साथ कासगंज ले गए। इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story