×

Hathras News: कार की टक्कर से किसान की मौत, परिवार में छाया मातम

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के दाऊजी रोड गांव टीकेट के निकट स्थित मदर टच स्कूल के निकट शनिवार की सुबह कार की टक्कर से किसान की मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 March 2024 11:53 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में कार की टक्कर से किसान की मौत (सोषल मीडिया)

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के दाऊजी रोड गांव टीकेट के निकट स्थित मदर टच स्कूल के निकट शनिवार की सुबह कार की टक्कर से किसान की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। अचानक से हादसे में वृद्ध की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के दाऊजी रोड स्थित गांव नगला गिनोली निवासी 70 वर्षीय किसान कप्तान सिंह पुत्र अतर सिंह अपने घर से शनिवार की सुबह करीब 6ः00 बजे अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान गांव टीकेट के निकट स्थित मदर टच स्कूल के निकट रोड पर उनको पीछे से कार ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए।

कुछ ही देर में गांव व परिवार के लोगों की घटना स्थल पर भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पर भी मृतक के परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। शव गांव पहुंचा तो गांव में सन्नाटा छा गया और मृतक के घर पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story