×

Hathras: टैंकर की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hathras News: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी पहुंचाया। जहां पर पिता को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि बेटे की अलीगढ़ ले जाते वक्त मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 2 Jan 2024 1:27 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: जनपद के कस्बा सादाबाद में अलीगढ़ रोड पर नाले के निकट दर्दनाक हादसा हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी पहुंचाया। जहां पर पिता को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि बेटे की अलीगढ़ ले जाते वक्त मौत हो गई। एक साथ दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए है। हादसे की सूचना पर गांव व परिवार के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई।

दो 0से मौत से परिजनों में कोहराम

कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव तिलौठी निवासी 44 वर्षीय संजय कुमार पुत्र जमुनाशंकर करीब पांच साल से अलीगढ़ के डोरी नगर भदेशी में रह रहे थे। मंगलवार की दोपहर को वह बाइक पर सवार हो अपने गांव तिलौठी आ रहे थे। उसके साथ उनका 14 साल का बेटा अभिषेक उर्फ कन्हैया भी बाइक पर सवार था। जैसे ही उनकी बाइक सासनी के निकट नाले के पास पहुंची तो पीछे से आए दूध के टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया और घायल बेटे को सीएचसी सासनी पहुंचाया। जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ ले जाते वक्त बेटे की भी मौत हो गई। पुलिस ने बेटे के शव को भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। हादसे की जानकारी होने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। थोडी ही देर में पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए। गांव शव पहुंचे तो मातमी सन्नाटा छा गया। उनके घर पर काफी भीड़ लग गई। सीओ सदर रामप्रवेश राय ने कहा कि कैंटर की टक्कर से पिता पुत्र की मौत हुई है। चालक कैंटर को रोड किनारे खड़ा कर फरार हो गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story