Hathras News: आधा दर्जन से अधिक बाइक सवारों ने कार सवारों पर की फायरिंग

Hathras News: कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव उदैया के निकट का मामला है। सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा है। छह अभियुक्तों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही।

G Singh
Report G Singh
Published on: 6 Oct 2023 6:57 AM GMT
firing on car Hathras
X

firing on car Hathras  (photo: social media )

Hathras News: कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव उदैया के निकट कार सवारों पर आधा दर्जन से अधिक बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। जिससे कार सवार लोग बाल-बाल बचे। इस मामले की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में सात नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि हसायन थाना क्षेत्र के बरसामई निवासी रवि कुमार गुरुवार की देररात को नगला उदैया में दो व्यक्तियों को अपनी कार से छोड़ने जा रहा था। आरोप है कि वह जैसे ही नगला उदैया के पास पहुंचा, तभी चार बाइकों पर सवार होकर आए सात नामजदों ने उसकी गाडी पर फायरिंग कर दी। गोलियां कार में लगीं, लेकिन जब वह कार से नहीं निकला तो लाठी डंडों से कार के शीशों पर हमला कर दिया और उन्हें तोड़ दिया। फायरिंग व चीखने की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे लोग भागे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मौके पर भीड लग गई। इस मामले की सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, रात को ही पुलिस ने दबिश देकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है।

सात नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यहां पर रवि ने आरोप लगाया कि आरोपी उसके साथ पूर्व में भी मारपीट कर चुके हैं। कोतवाली हसायन प्रभारी ने बताया कि इस मामले में सात नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक को गिरफ्तार भी कर लिया है। रही बात फायरिंग की तो फायरिंग नहीं हुई है, ईंट से कार के शीशे तोडे गए हैं। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story