×

Hathras News: हाथ ठेला के नीचे दबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत

Hathras News: हथठेला के नीचे दबने से बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। परिजन उसे लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन रोते-बिलखते हुए शव लेकर घर चले गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 5 March 2024 5:10 PM GMT (Updated on: 5 March 2024 5:25 PM GMT)
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: सासनी के गांव समामई में हथठेला के नीचे दबने से बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। परिजन उसे लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन रोते-बिलखते हुए शव लेकर घर चले गए। कोतवाली सासनी के गांव समामई निवासी विष्णु का पांच साल का बेटा प्रिंस बच्चों के पास गांव में ही खड़े हथठेला पर बैठकर खेल रहा था। इसी दौरान अचानक से हथठेला पलट गया, जिसके नीचे प्रिंस दब गया। यह देख उसे बचाने के लिए मौके पर मौजूद लोग दौड़े।

बच्चे को उसके नीचे से लहूलुहान हालत में बाहर निकाला गया। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उसे काफी देर तक देखा और फिर बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए और फिर परिजन रोते हुए शव लेकर घर चले गए। बच्चे का शव गांव पहुंचा तो लोगों की घर पर भीड़ लग गई। परिवार में मातम छा गया।

मैजिक की टक्कर से मोपेट सवार महिला की मौत, दो घायल

इगलास रोड के गांव बीछिया के निकट मैजिक व मोपेड में भिडंत हो गई। हादसे में मोपेड सवार महिला की मौत हो गई। वहीं मोपेड चालक व मैजिक चालक बुरी तरह से घायल हो गए। जिनको जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव बिसावली निवासी हेमंत कुमार पुत्र राधेश्याम कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला बाला पट्टी अपनी ननिहाल आए थे। उनके साथ उनकी 33 वर्षीय पत्नी रेखा भी थी। मंगलवार की दोपहर को मोपेड पर सवार हो दोनों इगलास की ओर जा रहे थे।

परिजनों में मचा कोहराम

इसी बीच कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव बीछिया के निकट सामने से आ रहे मैजिक ने मोपेड में टक्कर मार दी। जिससे मोपेड सवार रेखा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हेमंत व मैजिक चालक सुनील पुत्र राजू निवासी हरीपुर खरबा कोतवाली हाथरस जंक्शन बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना के बाद घायलों के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story