Hathras News: पूर्व नेवी कर्मी की गला रेतकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Hathras News: कोतवाली सादाबाद के क्षेत्र के मुरसान रोड स्थित गांव बहादुरपुर भूप के निकट खेत में एक युवक का शव लोगों को गला रेता हुआ नजर आया। खून में लटपट युवक के शव को देख लोगों के होश उड़ गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 29 Aug 2024 6:25 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में पूर्व नेवी कर्मी की गला रेतकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Hathras News: जिले के सादाबाद क्षेत्र के मुरसान रोड पर बादलपुर भूप गांव के निकट खेत में पूर्व नेवी कर्मी का शव मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर बुधवार की शाम से गायब सरौठ निवासी पूर्व नेवी कर्मी के परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव की शिनाख्त की। युवक का शव देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। परिवार व गांव में मातम छा गया।

गुरुवार की सुबह कोतवाली सादाबाद के क्षेत्र के मुरसान रोड स्थित गांव बहादुरपुर भूप के निकट खेत में एक युवक का शव लोगों को गला रेता हुआ नजर आया। खून में लटपट युवक के शव को देख लोगों के होश उड़ गए। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो शव शिनाख्त उस वक्त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इधर सादाबाद के सरौठ निवासी पूर्व नेवी कर्मी के परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां पर परिजनों ने शव की शिनाख्त 23 वर्षीय गौरव पुत्र रामगोपाल निवासी सरौठ के रूप में की।

बुधवार की शाम चार बजे घर से निकला था युवक

कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव सरौठ निवासी 23 वर्षीय गौरव पुत्र रामगोपाल बुधवार की शाम को करीब चार बजे घर से सादाबाद जाने की कह कर निकला था, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। जिस पर परिवार के लोगों को उसकी चिंता हुई और उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार की बहादुरपुर भूप में शव मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

कोचिंग सेंटर चलता था पूर्व नेवी कर्मी

पोस्टमार्टम हाउस पर मिले परिजनों ने बताया कि गौरव करीब 6 महीने नेवी की नौकरी छोड़कर गांव में आकर रहने लगा। यहां पर उसने कोचिंग सेंटर की शुरुआत की और अब कोचिंग सेंटर चला कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

3 साल पहले हुई थी शादी

गौरव की शादी आगरा के इटोरा निवासी युवती से 3 साल पहले हुई थी। गौरव तीन भाई हैं। गौरव के पिता गांव में ही खाद बीज की दुकान चलाते हैं।

युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

पूर्व नेवी कर्मी युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों को उसकी मौत की जानकारी हुई तो रोने-बिलखने लगे। देखते ही देखते कुछ ही देर में पोस्टमार्टम हाउस पर गांव व परिवार के लोगों की भीड़ लग गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story