×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras News: स्कूल से गायब हो गए चार भाई-बहन, जांच में जुटी पुलिस

Hathras News: कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला सलेम निवासी प्रेमशंकर पुत्र लाल सिंह महावन में चाय की दुकान करता है। उसकी शादी जिला मिर्जापुर के मढना हरिहरपुर निवासी रीमा के साथ वर्ष 2011 में हुई थी।

G Singh
Report G Singh
Published on: 13 May 2024 3:20 PM GMT
Hathras News
X

मामले की जांच करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला बुधू हेमराज के स्कूल से चार भाई बहन गायब हो गए हैं। इस बात की जानकारी होने पर पुलिस के होश उड़ गए। काफी तलाश करने पर भी बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा है। बच्चों के गायब होने की जानकारी होने पर एएसपी, सीओ व थाना पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की। बच्चों को मां तो नहीं ले गई, इसे लेकर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला सलेम निवासी प्रेमशंकर पुत्र लाल सिंह महावन में चाय की दुकान करता है। उसकी शादी जिला मिर्जापुर के मढना हरिहरपुर निवासी रीमा के साथ वर्ष 2011 में हुई थी। प्रेमशंकर व रीमा के चार बच्चे (10 वर्षीय हेमलता, 8 वर्षीय कृष्णकांत, छह वर्षीय खुशबू और पांच वर्षीय इशांत) हुए। प्रेमशंकर व रीमा के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। जिस पर प्रेमशंकर ने दो साल पहले अपने चारों बच्चों को कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला बुधू में अपनी बहन राजनश्री के घर छोड़ दिया। तभी से बच्चे यहीं पर रह रहे थे। वहीं मार्च 2024 में रीमा लिखा-पढ़ी के बाद अपने मायके चली गई। शनिवार को चारों बच्चे गांव में मौजूद स्कूल पढ़ने गए, लेकिन घर वापस नहीं लौटे। चारों के बच्चों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। सोमवार तक भी चारों बच्चों का कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस के उड़े होश

एक साथ चार बच्चों के गायब होने से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। उच्चाधिकारी थाना पुलिस, सीओ आदि पर फोन कर लगातार अपडेट ले रहे हैं। सोमवार की दोपहर को एएसपी अशोक कुमार सिंह, सीओ रामप्रवेश राय, प्रभारी कोतवाली हाथरस गेट शमीम अहमद नगला बुधू पहुंचे। यहां पर दोनों अधिकारियों से ग्रामीणों से बच्चों के बारे में जानकारी ली।

बच्चों को अपने साथ ले गई नकाब पोश महिला

नगला बुधू निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि जिस वक्त वह अपने घेर पर मौजूद था, उसी वक्त एक नकाबपोश महिला चारों बच्चों से बात कर रही थी। वही महिला बच्चों को अपने साथ लेकर गायब हो गई है। बच्चों के पिता को इस बात की जानकारी हुई तो वह महावन से हाथरस पहुंचा और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

कहीं मां ही तो नहीं ले गई बच्चों को

बच्चों के गायब होने से परिवार के लोग को परेशान हैं ही, पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। बच्चों को उनकी मां ही तो कहीं अपने साथ नहीं ले गई है, इस बात को लेकर भी पुलिस अपनी जांच कर रही है। लेकिन अभी यह बात स्पष्ट तौर पर कोई नहीं कह पा रहा है कि आखिर बच्चे कहां पर हैं और उनको कौन ले गया है। इस मामले में सीओ सदर रामप्रवेश राय ने कहा कि स्कूल से चार बच्चे गायब हुए हैं। बच्चों के माता-पिता के बीच विवाद चल रहा है। जिसे लेकर यह संभावना जताई जा रही है कि कहीं बच्चों की मां तो उनको अपने साथ नहीं ले गई, लेकिन यह बात भी अभी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल बच्चों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story