×

Hathras News: इको कार चालक का शव हत्या कर खेत में फेंका

Hathras News: जनपद हाथरस सिकंदराराऊ हाथरस रोड स्थित गांव नगला बिहारी के निकट सड़क किनारे खेत में लोगों को एक शव नजर आया। इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 13 Nov 2023 9:21 AM GMT
Hathras Murder
X

Hathras Murder (Photo: Social Media)

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सिकंद्राराऊ क्षेत्र के नगला बिहारी के निकट सड़क किनारे खेत में मिला कार चालक का शव। सूचना मिलने पर पहुंची इलाका पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर भिजवाया पोस्टमार्टम हाउस। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व एसपी ने स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली।

जनपद हाथरस सिकंदराराऊ हाथरस रोड स्थित गांव नगला बिहारी के निकट सड़क किनारे खेत में लोगों को एक शव नजर आया। इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इस बात की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल से थोड़ी दूर पर एक कार लोगों को खड़ी हुई नजर आई। शव की शिनाख्त थाना हसायन क्षेत्र के गांव नवापुर निवासी युवक के रूप में हुई। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी व इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

धारदार हथियार से हुई हत्या

कोतवाली हसायन गांव नबावपुर निवासी 30 वर्षीय सतीश पुत्र तेज सिंह बघेल भाड़े पर अपनी इको कार चलता था। वह रविवार को अपने घर से निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। सोमवार की सुबह हाथरस रोड स्थित गांव नगला बिहारी को जाने वाले रोड से करीब 20 मीटर अंदर उसका शव स्थानीय लोगों को खेत में पड़ा हुआ नजर आया। प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त खून में लथपथ पड़ा हुआ था। इस बात की सूचना मिलने पर कोतवाली हसायन और सिकंद्राराऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन घटनास्थल सिकंदराराऊ क्षेत्र का होने के चलते सिकंद्राराऊ पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

युवक की मौत की सूचना परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन शव पोस्टमार्टम पर होने के बारे में जानकारी के बाद परिवार व नाते रिश्तेदारों की पोस्टमार्टम हाउस पर काफी भीड़ लग गई। इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस में जुटी है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देवेश पांडेय, एएसपी अशोक कुमार, सीओ सिटी सुरेंद्र सिंह, सीओ सिकंदराराऊ डॉ अरविंद कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक देवेश पांडे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story