×

Hathras News: गौ मांस के शक में पकड़ी मैक्स में मिलीं पशुओं की हड्डियां

Hathras News: हाथरस जंक्शन में थाने के निकट गौ सेवकों ने गौ मांस होने के शक में मैक्स पिकअप को पकड़ा है। सूचना पर मौके पर आई पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर की जांच शुरू कर दी है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 21 March 2024 5:27 PM GMT
पकड़ी गई गाड़ी।
X

पकड़ी गई गाड़ी। (Pic: Newstrack)

Hathras News: कस्बा हाथरस जंक्शन में थाने के निकट गौ सेवकों ने गौ मांस होने के शक में मैक्स पिकअप को पकड़ा है। सूचना पर मौके पर आई पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गाड़ी में मरे हुए पशुओं के हड्डियां, मौके पर हिंदूवादी संगठनों के लोगों की भीड़ लग गई। कस्बा हाथरस जंक्शन में हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने एक मैक्स को गौ मांस होने के शक में पकड़ लिया। यहां पर पुलिस आ गई। पुलिस ने गाड़ी के ट्रिपाल को हटाकर जांच की तो उसमें मरे हुए पशुओं की हड्डियां मिली। यहां पर पुलिस ने पशु चिकित्सा अधिकारी को सूचना दी। मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई।


हिंदूवादी संगठनों ने पकड़ी गाड़ी

जनपद अलीगढ़ के अतरौली निवासी इमरान मैक्स पिकअप गाड़ी में सादाबाद के रहने वाले पप्पू के यहां से मरे हुए पशुओं की हड्डियां लोड कर सिकंदराराऊ निवासी अयूब की फैक्ट्री में ले जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सादाबाद निवासी पप्पू के यहां मरे हुए पशुओं की हड्डियों का गोदाम है। वहीं से मैक्स पिकअप में हड्डियों को लोड कर सिकंदराराऊ ले जाया जा रहा था। इसी बीच हिंदूवादी संगठन के लोगों को सूचना मिली के मैक्स में गौ मांस को ले जाया जा रहा है। जिस पर लोगों ने हाथरस जंक्शन में सिकंदराराऊ रोड स्थित पेट्रोल पंप के निकट गाड़ी को रोक लिया। यहां पर काफी लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पशु चिकित्सा अधिकारी को भी इस मामले की सूचना दे दी, ताकि हड्डियों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जा सके। वहीं पुलिस अब मामले की हड़ताल में जुटी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story