×

Hathras News: बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या, खेत में मिला शव

Hathras News: कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला मान सहाय से 1 किलोमीटर दूर खेतों में एक बुजुर्ग का गला रेता हुआ शव मिला। पुलिस वृद्ध की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 11 March 2024 6:24 AM GMT
Hathras News
X

सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला मान में हुई बुजुर्ग की हत्या source: Newstarck 

Hathras News: हाथरस में कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला मान सहाय से 1 किलोमीटर दूर खेतों में एक बुजुर्ग का गला रेता हुआ शव मिला। मामले की जानकारी होने पर वृद्ध के परिवार व गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। जाँच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

रेलवे से थे रिटायर

कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला मान सहाय निवासी 60 वर्षीय शैलेंद्र कौशिक पुत्र लाला बाबू करीब 7 साल पहले ही रेलवे से रिटायर हुए थे। उनका बेटा कोतवाली सदर इलाके के गिजरौली स्थित एक कॉलोनी में अपने निजी मकान में रहता है। वृद्ध अपनी पत्नी गुड्डी देवी के साथ गांव में ही रहते थे। रविवार की रात को करीब 8:00 बजे शैलेंद्र कौशिक घर से खेत पर टहलने जाने की बात कहकर निकले थे। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटे। सोमवार की सुबह गांव से 1 किलोमीटर दूर खेत में शैलेंद्र कौशिक का गला रेता हुआ शव मिला।

पुलिस मामले की जाँच में जुटी

इस बात की जानकारी खेतों में काम पर गए लोगों ने परिवारवालों को दी। इसके बाद मौके पर परिवार व गांव के लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने मुआयना किया। सीओ गोपाल सिंह सादाबाद ने बतया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं अब पुलिस वृद्ध की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। पुलिस वृद्ध की हत्या को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story