×

Hathras News: ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से चाचा-भतीजे की मौत

Hathras News: आलू लदे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गयी। एक साथ दो लोगों की मौत से परिवार में मातम छा गया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 15 March 2024 7:27 AM GMT
Hathras News
X

 पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद पुलिस व परिवार के लोग source: newstarck 

Hathras News: कोतवाली मुरसान क्षेत्र के सादाबाद रोड गांव बमनई के निकट आलू लदे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह थी घटना

जनपद आगरा के एत्मादपुर श्रीनगर कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय मनीराम पुत्र प्रेमचंद अपने 22 वर्षीय भतीजे बंसी पुत्र राकेश शर्मा के साथ बाइक पर सवार हो मुरसान क्षेत्र के गांव बमनई में अपनी बहन के यहां आ रहे थे। इसी दौरान बाइक गांव बमनई के निकट खेत की तरफ से अचानक से रोड पर आए आलू के ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गयी। इस भीषण हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलने पर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद चाचा-भतीजे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने भतीजे बंसी को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीँ चाचा मनीराम को गंभीर हालत में आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत से परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने भतीजे के शव को पोस्टमार्टम हाउस हाथरस के लिए भेजा दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story