×

Hathras News: मां की गोद से छिटककर गिरा मासूम ट्रक की चपेट में आया, मौत

Hathras News: हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ रोड कुरसंडा मोड़ के निकट मां की गोद में बैठा बच्चा ऑटो से छिटकर रोड पर गिर गया। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 22 Oct 2023 5:32 PM GMT
Innocent child who fell from mothers lap gets hit by truck
X

 मां की गोद से छिटककर गिरा मासूम ट्रक की चपेट में आया, मौत: Photo-Newstrack

Hathras News: रविवार की देररात को आगरा रोड पर कुरसंडा मोड़ के निकट ऑटो सवार महिला की गोद से छिटक कर सड़क पर गिरे मासूम की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खंदौली क्षेत्र के गांव खेरिया का रहने वाला ओसाव किसी परिचित की बाइक लेकर पत्नी, बच्चों को लेने इगलास अपनी ससुराल जा रहा था। सादाबाद के निकट फाइनेंस कंपनी कर्मियों ने बाइक को उससे, अपने कब्जे में ले लिया क्योंकि बाइक पर लोन की किश्त बकाया थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी और बच्चों को फोन करके नगला भुस मीतई के निकट बुला लिया।

मौके पर ही बच्चे की दर्दनाक मौत

वहां से ऑटो में वह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर खंदौली लौट रहा था इसी दौरान आगरा रोड पर कुरसंडा मोड़ के निकट बने ब्रेकरों पर ओसाव की पत्नी की गोद में बैठा डेढ़ वर्षीय मासूम छिटककर ऑटो से बाहर गिर गया। इस दौरान गुजर रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया और मौके पर ही बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस, परिवार के अन्य लोग सादाबाद पहुंच गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story