×

Hathras News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से मजूदर की मौत, चालक फरार

Hathras News: अनवर एक व्यक्ति के ट्रैक्टर-ट्रॉली पर मजदूरी करता था। सोमवार की देरशाम को वह ट्रैक्टर से अपने घर लौट रहा था। तभी यह हादसा हो गया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 8 Jan 2024 4:31 PM GMT
Laborer dies after tractor-trolley overturns, driver absconds
X

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से मजूदर की मौत, चालक फरार: Photo- Newstrack

Hathras News: जनपद के कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव सोखना के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सीर निवासी व्यक्ति ट्रैक्टर-ट्रॉली पर मजदूरी करता था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मजदूर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव सोखना निवासी 50 वर्षीय अनवर पुत्र बली मोहम्मद सीर निवासी एक व्यक्ति के ट्रैक्टर-ट्रॉली पर मजदूरी करता था। सोमवार देरशाम को अनवर ट्रैक्टर से अपने घर लौट रहा था। गांव सोखना के निकट पहुंचते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया और उसके नीचे चालक व अनवर दब गया।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से अनवर की मौत हो गई

चालक तो उसके नीचे से निकल कर भाग गया वहीं अनवर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। इस बात की जानकारी होने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। मृतक के परिवार के लोग भी मौके पर आ गए। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जेसीबी से ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीधा करने के बाद शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं इस मामले में सीओ सदर रामप्रवेश राय ने बताया कि सोखना में ट्रैक्टर पलटने की सूचना मिली थी। ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई कराई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story