×

Hathras: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पत्नी को लेने गया था ससुराल

Hathras: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मेंडू के निकट ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे युवक का शव मिला।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 March 2024 11:42 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मेंडू के निकट ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे युवक का शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। हादसे की जानकारी होने पर परिजनों की पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों की भीड़ लग गई।

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी 32 वर्षीय राम अवतार पुत्र नत्थीलाल दिल्ली में रहकर बर्गर पिज़्ज़ा बनाने का काम करता था। वह हाल ही में दिल्ली से अपने परिवार के साथ अपने गांव आया था, पत्नी मेंडू स्थित अपने मायके आ गई थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को राम अवतार नशे में धुत होकर ससुराल पहुंचा और पत्नी से साथ चलने को कहा। इस पर पत्नी ने उसे नशे की हालत में देखने के बाद साथ चलने से इनकार कर दिया। इस बात से गुस्साया युवक वहां से चला आया। मेंडू के निकट वह देररात को किसी ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार की सुबह उसका शव मेंडू के पास रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला। इस बात की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस व मृतक के ससुराल पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। यहां पर पहुंची पुलिस ने शवको कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इसके बाद मृतक के परिवार व ससुराल के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। शव गांव पहुंचा तो गांव में सन्नाटा छा गया। लोगों की मृतक के घर पर भीड़ लग गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story