×

Hathras News: मार्केटिंग एजेंट को चाकू मार किया घायल, हालत गंभीर

Hathras News: मार्केटिंग एजेंट को एक व्यक्ति ने चाकू मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 3 April 2024 4:57 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: शहर के बीच बाजार घंटाघर के निकट सरेराह मार्केटिंग एजेंट को एक व्यक्ति ने चाकू मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद शातिर मौके से फरार हो गया। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर घायल के परिवार व मोहल्ले के लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई।

आरोपी मौके से फरार

कोतवाली सदर इलाके के घंटाघर गली जोगियान निवासी अमित वार्ष्णेय पुत्र रमेश चंद्र कन्फेक्शनरी के समान की मार्केटिंग एजेंट का काम करते हैं। बुधवार की देर शाम को करीब 7:30 बजे वह घंटाघर के अपना वाली धर्मशाला की ओर जाने वाले रास्ते पर खड़े थे। इसी दौरान वहां पर एक व्यक्ति आया और उसने अमित पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से अमित बुरी तरह से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद शातिर मौके से फरार हो गया।

मामले की जांच जारी - सीओ

स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार व मोहल्ले के लोगों की जिला अस्पताल में भारी भीड़ लग गई। प्राथमिक उपचार के बाद अमित को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। सीओ सदर रामप्रवेश राय ने कहा कि युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया गया है। इस मामले में अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story