×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras News: निर्माणाधीन मकान का पिलर गिरा, मलबे में दबने से तीन घायल

Hathras: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर का मामला है। पिलर गिरने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मलबे में दबे राजमिस्त्री सहित तीन को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 21 April 2024 1:53 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Photos: Newstrack)

Hathras News: हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर निर्माणाधीन मकान का पिलर गिर गया, जिससे मलबे में दबने से राजमिस्त्री सहित तीन घायल हो गए। पिलर गिरने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। काफी कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने घायलों को मलबे से बाहर निकाला। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। तीनों घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर भी ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौलपुर में मूलचंद पुत्र पन्नालाल के मकान का निर्माण चल रहा है। रविवार को यहां पर छत का काम चल रहा था। गांव का ही रहने वाला राजमिस्त्री बृजेश पुत्र शिवलाल निर्माण कार्य में लगा हुआ था। मिस्त्री द्वारा नया पिलर तैयार किया गया था। अचानक से पिलर टूट गया और उसके मलबे में राजमिस्त्री बृजेश, शिवकुमारी पत्नी संजीव कुमार और संजीव कुमार पुत्र मूलचंद्र दब गए। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। तीनों घायलों को लोगों ने मलबे से बाहर निकाला और फिर उनको आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पतताल पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन तीनों घायलों को उपचार के लिए किसी निजी अस्पताल ले गए।

हादसे की सूचना के बाद अस्पताल दौड़े लोग

हादसे के बाद तीनों घायलों को लोग मलबे से निकाल कर जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए। इस बात की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो काफी संख्या में गांव के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। हालांकि डॉक्टरों ने तीनों का इलाज शुरू कर दिया है। डॉक्टरों ने तीनों की हालत के बारे में अभी कुछ बयान नहीं दिया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story