×

Hathras News: शर्मनाक! बकरी चराने गई 7 साल की बच्ची से गांव के ही दरिंद ने किया दुष्कर्म...

Hathras News: बच्ची द्वारा बताए जाने पर परिवार के लोग मासूम को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की शुरू कर दी है। साथ ही बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 11 Nov 2023 7:20 AM GMT (Updated on: 11 Nov 2023 7:22 AM GMT)
Hathras News
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hathras News: हाथरस जनपद के कस्बा सिकंदराराऊ में कासगंज रोड के निकट बनी एक टाउनशिप में रहने वाली एक मासूम बच्ची जंगल में बकरी चराने गई थी। जंगल में वही का रहने वाला एक व्यक्ति पहले से मौजूद था, जिसने पहले बच्ची के साथ पहले छेड़छाड़ की, बच्ची ने जब विरोध किया तो दरिंदा बच्ची को खंडहर में उठाकर ले गया है, जहां मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के पिता की तहरीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरिंदे ने खंडहर में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक थाना सिकंद्राराऊ क्षेत्र के कासगंज रोड स्थित एक कालोनी निवासी 7 साल की बच्ची टाउनशिप के पास ही बकरी चराने गई थी। तभी एक लड़का वहां आ गया और लड़की को खंडहर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची को इतना डरा दिया कि उसने घर पहुंच कर कुछ नहीं बताया। बाद में मां के पूछने पर उसने सब कुछ बता दिया। पुलिस ने बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी 7 साल की लडकी घर से करीब 500 मीटर दूर टीकरी खुर्द गांव वाले रोड के किनारे बकरी चरा रही थी। तभी टाउनशिप में रहने वाला लड़का वहां आया उसने उसकी बेटी को अकेला पाकर उसके साथ छेडखानी की। जब लडकी ने विरोध किया तो आरोपी उसे जबरन पकडकर पास में ही बनी वनविभाग की खंडहर इमारत के अन्दर ले गया। वहां ले जाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। लडकी के चीखने पुकारने पर धमकी दी कि यदि इस बारे मे किसी को कुछ बताया तो तुझे व तेरे परिवार को जान मार दूंगा। जिसके भय से वह चुप रही और गुमशुम घर में रहने लगी। वहीं, जब उसकी पत्नी ने महसूस किया कि बेटी बीमार रहने लगी है। वह ठीक प्रकार से चलने में भी असमर्थ है। तो उसने व उसकी पत्नी ने उससे पूछा तो उसने डरते हुए सब बताया।

पुलिस ने 376 ab, 506, 5m ,3(2)(v) धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सिकंदराराऊ कोतवाली के प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया मामले की विवेचना की जा रही है, वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story