Hathras News: कार ने पीछे से ऑटो को मारी टक्कर, नौ घायल

Hathras News: जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. आरसी व्यास ने बताया कि कार व टेंपो की टक्कर में नौ लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक घायल को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 Oct 2023 4:12 PM GMT
Road Accident In Hathras
X

Road Accident In Hathras

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड पर एक कार ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि उसमें सवार महिला, पुरुष व बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर घायलों के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। एक घायल को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पूरी घटना

सोमवार की देर रात एक ऑटो में सवार हो थाना मुरसान क्षेत्र के गांव रायक निवासी प्रेम पुत्र रामकुमार व उसकी बहन शक्ति, ओड़पुरा निवासी विजय पुत्र जगदीश, ताजपुर निवासी खिल्लन पुत्र रामकुमार, आगरा के बिजली घर निवासी रवि पुत्र ओमप्रकाश उनकी बेटी नेहा, राजेंद्र पुत्र जंगल वीर निवासी किशोरपुर थाना निधौली कला एटा, मुरसान के जाटोई निवासी भूपेंद्र पुत्र बलवीर। गांव कथरिया निवासी मोनू पुत्र वीर सिंह मुरसान की ओर जा रहे थे। इसी बीच मथुरा रोड स्थित सुंदर बाग गेस्ट हाउस के निकट तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई।

हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को आनन फ़ानन में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर घायलों के परिजनों के होश उड़ गए। वह थोड़ी देर में ही जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल परिसर में घायलों के परिजनों की भारी भीड़ लग गई। एक घायल राजेंद्र निवासी जनपद एटा को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. आरसी व्यास ने बताया कि कार व टेंपो की टक्कर में नौ लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक घायल को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है। बाकी की हालत सही है। उनका उपचार जारी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story