×

Hathras News: गायब हुआ दुकानदार, दुकान के अंदर मिले खून के निशान, जानें क्या है पूरा मामला

Hathras News: मोबाइल की दुकान करने वाला दुकानदार अचानक से गायब हो गया है। उसकी दुकान में खून के निशान मिले हैं। वहीं सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 9 April 2024 12:20 PM GMT
Shopkeeper went missing, blood stains found inside the shop
X

गायब हुआ दुकानदार, दुकान के अंदर मिले खून के निशान: Photo- Newstrack

Hathras News: जनपद के कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव कोटा में मोबाइल की दुकान करने वाला दुकानदार अचानक से गायब हो गया है। उसकी दुकान में खून के निशान मिले हैं। वहीं सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब है। जिसे लेकर दुकानदार के परिजनों ने एक नामजद पर हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाया है । सूचना के बाद सीओ सादाबाद मौके पर पहुंच गए। फारेंसिक टीम, एसओजी टीम व डॉग स्क्वायड ने मौका मुआयना किया।

बता दें कि कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी 30 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र जगदीश बाबू की गांव कोटा में बीएस मोबाइल प्वाइंट के नाम से मोबाइल फोन की दुकान है। वह लोन पर मोबाइल बेचने का काम करता था। उसी दुकान पर सोहिल नाम का युवक भी काम करता था, जो हर रोज दुकान पर सुबह जल्दी पहुंच जाता था और फिर अनिल घर चला जाता था। अनिल कुमार के भाई सुपर सिंह ने बताया कि अनिल सोमवार को दुकान के काम से आगरा गया था। देर रात वह दुकान पर वापस आ गया, रात को करीब 10 बजे अनिल से सुपर सिंह ने फोन पर बात की, लेकिन सुबह जब सोहिल दुकान पर पहुंचा तो उसे दुकान खुली मिली और दुकान के अंदर खून के निशान देखकर उसके होश उड़ गए। वहां पर अनिल भी नहीं था।

नामजदों पर युवकों को गायब करने का आरोप

इस बात की जानकारी होने पर मौके पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस व सीओ सादाबाद भी मौके पर पहुंच गए। यहां पर पहुंची फारेंसिक टीम ने मौके से खून के सेम्पल व फिंगर प्रिंट लिए। इसके अलावा डॉग स्क्वाइड भी मौके पर पहुंचा। यहां पर पहुंची एसओजी टीम ने मामले की छानबीन की। कोटा गांव निवासी दो युवकों पर अनिल को गायब करने का आरोप परिवार के लोग लगा रहे हैं। इसे लेकर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर गायब

मोबाइल फोन की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन अनिल के गायब होने के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब है। एसपी ने तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू करा दी है। इस मामले को लेकर एसपी ने कई टीम गठित की हैं, ताकि युवक के गायब होने की हकीकत सामने आ सके।

पहले भी दुकान में हो चुकी है चोरी

अनिल की दुकान में करीब एक साल पहले दीवार काट कर चोरी हुई थी। जिसे लेकर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने खुलासा भी किया था। चोरी गए मोबाइल फोन भी पुलिस ने बदमाशों से बरामद किए थे। दुकानदार के गायब होने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस मौजूद थी और आसपास के इलाके के लोगों की भारी भीड़ लगी हुई थी। इसी बीच वहां पर आए एक बाइक सवार ने बताया कि डिग्री कॉलेज के पास एक शव पड़ा हुआ है। जिस पर लोग उस ओर दौड़ पड़े, लेकिन मौके पर जाकर पुलिस ने देखा तो वहां पर एक युवक शराब के नशे में पड़ा हुआ था। भीड़ लगने के बाद वह खड़ा हो गया। जिसके बाद सभी मोबाइल की दुकान पर वापस लौट आए।

एसपी हाथरस निपुण अग्रवाल ने इस मामले में बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। पुलिस की कई टीमों को इसमें लगाया गया है। जल्द ही मामले की हकीकत सामने आ जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story