×

Hathras News: सड़क हादसे में बिखर गया परिवार, पिता-पुत्र व भांजे की दर्दनाक मौत

Hathras News: हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 1 Dec 2023 4:56 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Newstrack) 

Hathras News: जनपद के कोतवाली चंदपा के नगला भुस के निकट तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बाप-बेटा व भांजे को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर सीओ सादाबाद, सीओ सदर व कई थानों का पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंच गया। यहां पर एएसपी भी पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घायलों को पहुंचाया गया जिला अस्पताल

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव राजनगर निवासी 40 वर्षीय वीरपाल पुत्र हरि सिंह, 13 वर्षीय अंशु पुत्र वीरपाल और सासनी के गांव महमूदपुर निवासी 17 वर्षीय अमन पुत्र शांति स्वरूप शुक्रवार की देर शाम को राजनगर से बाइक पर सवार हो सासनी के गांव महमूदपुर जा रहे थे। इसी बीच अलीगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाईपास रोड नगला भुस के निकट बाइक को रौंद दिया। जिससे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए।

परिवार में मचा कोहराम

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार में कोहरा मच गया। देखते ही देखते जिला अस्पताल में मृतकों के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। यहां पर सीओ सादाबाद गोपाल सिंह, सीओ सदर सुरेंद्र सिंह और कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया।

एएसपी अशोक कुमार सिंह भी जिला अस्पताल पहुंच गए। देखते ही देखते जिला अस्पताल में मृतकों के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। जिला अस्पताल परिसर थोड़ी देर में छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस के अधिकारी मृतकों के परिवार के लोगों को समझने में जुट गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story