×

Hathras News: तेज रफ्तार ट्रोला ने बाइक सवारों को रौंदा, दंपति की मौत, दो की हालत गंभीर

थाना हाथरस गेट क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित गांव जोगिया के निकट हाइड्रा मशीन लेकर जा रहे ट्रोला की चपेट में आने से बाइक सवार दंपति की मौत हो गयी। वहीं दो लोग घायल हो गए हैं।

G Singh
Report G Singh
Published on: 6 Nov 2023 10:17 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में सड़क हादसे में दंपति की मौत (न्यूजट्रैक)

Hathras News: थाना हाथरस गेट क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित गांव जोगिया के निकट हाइड्रा मशीन लेकर जा रहे ट्रोला की चपेट में आने से बाइक सवार 6 माह की मासूम सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने दंपति को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक व 6 माह की बच्ची को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार व गांव के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। मृतक के परिवार के लोग दोनों शवों को लेकर बैठ गए और ट्रोला में आग लगाने की बात कहने लगे। जिस पर पुलिस ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव नगला भूरा निवासी 35 वर्षीय विष्णु पुत्र बरवाज हाल निवासी थाना चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर अपनी 33 वर्षीय पत्नी नगमा और 6 माह की बेटी के साथ अपनी ससुराल गढ़वाली संभल गए थे। सोमवार दोपहर को वह बाइक पर सवार हो पत्नी व बच्ची और 25 वर्षीय एक युवक के साथ संभल से गांव कुंवरपुर अपने पिता के पास जा रहे थे। चारों एक ही बाइक पर सवार थे।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित गांव जोगिया के निकट हाइड्रा मशीन लेकर जा रहे ट्रोला ने बाइक सवार दंपति सहित चार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार दंपति, 6 माह की बच्ची और युवक बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इस बात की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने चारों घायलों को तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दंपति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं संभल निवासी युवक व 6 माह की बच्ची को गंभीर हालत में रेफर कर दिया। इतने में ही मृतकों के परिवार व गांव के लोग आ गए, जो हंगामा करने लगे और दोनों शव रोक कर जिला अस्पताल की इमरजेंसी के सामने ही खड़े हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के लिए समझाने में लगी है। वहीं परिवार के लोग बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि उन्हें एक्सीडेंट करने वाले ट्रोला में आग लगानी है। पुलिस मामले को शांत करने में जुटी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story