Hathras News: खड़े कैंटर में पीछे से टकराई परचून की कैंटर, चालक की मौत,

Hathras News: हाथरस रोड पर पराग डेयरी के निकट परचून का कैंटर खड़े कैंटर में पीछे से घुस गया। चालक कैंटर में फंस गयापुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 Aug 2024 2:44 PM GMT
From behind in a standing canter Grocery canter collides, driver dies
X

खड़े कैंटर में पीछे से टकराई परचून की कैंटर, चालक की मौत: Photo- Newstrack

Hathras News: सासनी के हाथरस रोड पर पराग डेयरी के निकट परचून का कैंटर खड़े कैंटर में पीछे से घुस गया। चालक कैंटर में फंस गया। यहां पर लोगों की भीड़ लग गई। कैंटर में फंसे चालक को लोगों ने लहूलुहान हालत में बाहर निकाला। यहां पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रामपुर नगला चंटोल निवासी 22 वर्षीय बॉबी पुत्र वीरपाल सिंह कैंटर चला कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। वह 26 अगस्त को अपने घर से कैंटर चलाने के लिए गया था। गुरुवार-शुक्रवार की रात में बॉबी कैंटर में परचून का सामान भरकर आगरा से सहारनपुर जा रहा था। शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे सासनी की पराग डेयरी के निकट खड़ी कैंटर से बॉबी की कैंटर पीछे से टकरा गई। जिससे कैंटर चालक बॉबी बुरी तरह से घायल हो गया।

डॉक्टर ने उसे किया मृत घोषित

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। यहां पर पुलिस आ गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कैंटर की केबिन में फंसे घायल चालक को बाहर निकाला और फिर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

हादसे की जानकारी होने पर आए परिजन

एक्सीडेंट में चालक की मौत की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। मृतक के परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। यहां पर परिवार व नाते-रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

मंदिर से चांदी के बर्तन व आभूषण चोरी

शहर के मोहल्ला दिल्ली वाला स्थित मथुरा नाथ जी के मंदिर को बदमाशों ने निशाना बनाय। यहां से बदमाश लाखों रुपए के सोने-चांदी के बर्तन व आभूषण पार कर ले गए। इस बात की जानकारी होने पर पुजारी के होश उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर में हुई चोरी की घटना की जानकारी ली। अब पुलिस चोरी की घटना की जांच में जुटी है।

मंदिर का ताला तो लाखों के चांदी के बर्तन व आभूषण पर कर ले गए चोर

कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला दिल्ली वाला में मथुरा नाथ जी का मंदिर है। इस मंदिर के पुजारी डिब्बा गली निवासी गोपेश्वर चतुर्वेदी पुत्र उपेंद्रनाथ चतुर्वेदी हैं। रात को चोर मंदिर के पीछे का ताला तोड़कर मंदिर के अंदर घुस गए। चोरों ने मंदिर के अंदर रखीं चांदी की सभी कीमती वस्तुएं चुरा लीं, लेकिन भगवान की मूर्ति को चोरों ने नहीं हटाया। शुक्रवार की सुबह पुजारी गोपेश्वर चतुर्वेदी मंदिर पहुंचे तो मंदिर का पीछे का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए।

इस बात की जानकारी होने पर विश्व हिंदू परिषद के कुछ पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को चोरी की घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना की जानकारी ली। मोहल्ले के लोगों से पुलिस ने चोरी को लेकर पूछताछ की। तहरीर के आधार पर पुलिस चोरी की घटना की जांच में जुटी है।

पुलिस कर रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच

मंदिर में हुई चोरी की घटना का लेकर पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के अलावा मंदिर से जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। इस घटना से मंदिर की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों ने स्थानीय प्रशासन से मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

सीओ सदर रामप्रवेश राय ने बताया कि मंदिर में चोरी होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द ही मंदिर से चोरी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story