×

Hathras News: बदमाशों ने पहचाने जाने के डर से की थी युवक की हत्या, निर्माणाधीन हाइवे के पास मिला था शव

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के निर्माणाधीन हाइवे के निकट बदमाशों ने पहचाने जाने के डर से युवक की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Nov 2023 12:40 PM GMT
hathras news
X

हाथरस में युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के निर्माणाधीन हाइवे के निकट बदमाशों ने पहचाने जाने के डर से युवक की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन बदमाशों को दबोच लिया है। वहीं एक शातिर बदमाश की पुलिस को अभी तलाश है।

कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला विधापति नगर बाला पट्टी रोड नई बस्ती निवासी 22 वर्षीय गोपाल वार्ष्णेय का शव 18 नवंबर को कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के निर्माणाधीन हाईवे के निकट महिला था। वह हाथरस जंक्शन स्थित एयरटेल स्टोर पर नौकरी करता था। 17 नवंबर 2023 को घर से काम करने के लिए निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। उसका शव निर्माणाधीन हाईवे के किनारे आधा मिट्टी में दबा मिला था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस जंक्शन, स्वॉट व सर्विलांस टीम मामले की जांच में लगी। एसओजी टीम एवं थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा घटना के सभी तथ्यों पर विवेचना करते हुए लाभप्रद साक्ष्य संकलित किए और गुरुवार को एसओजी टीम व थाना हाथरस जंक्शन पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गोपाल वार्ष्णेय की हत्या करने वाले संदीप कुमार पुत्र सुरेश चन्द्र, विष्णु कुमार पुत्र राजवीर सिंह निवासी गांव रामपुर थाना हाथऱस जंक्शन और वजीर उर्फ वजीरा पुत्र जमालुद्दीन उर्फ जालिम खां निवासी वीडीओ वाली गली आईटीआई के पास थाना हाथरस जंक्शन को भैरव मन्दिर मैण्डू स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों की निशानदेही पर किया बरामद

अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयोग अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस (आलाकत्ल) घटना स्थल से करीब 200 मीटर दूर फरौली मार्ग पर खड़ी झाडियों से बरामद किया गया।

बदमाशों ने जुर्म का कबूल करते हुए बताया

घटना में गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो तीनों अभियुक्तों ने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि 17 नवंबर 2023 को वह अपने साथी तरुण उर्फ तन्ना पुत्र भोला निवासी हाथरस जंक्शन रेलवे पुल के नीचे थाना हाथरस जंक्शन के साथ शराब पी थी। उसकी ऑल्टो गाड़ी लेकर शराब के नशे में चारों लोग हाथरस-सिकन्द्राराऊ रोड पर मौज मस्ती करते हुए छीना-झपटी करने के इरादे से घूम रहे थे। हाथरस जंक्शन से हाथरस की तरफ जाते, उसी रात समय करीब 11 बजे हाथरस जंक्शन ओवर ब्रिज के पास रोड के किनारे एक युवक गोपाल वार्ष्णेय ने उनसे लिफ्ट मांगी, जिसे गाड़ी में बैठा लिया और ओवर ब्रिज पार करने के बाद जैसे ही गाड़ी को तरुण उर्फ तन्ना ने रामपुर गांव की तरफ मोडा तो गोपाल ने विरोध किया कि उसे हाथरस जाना है।

तरुण उर्फ तन्ना ने कहा कि उसकी गाड़ी में तेल कम है, वह अपनी दूसरी गाड़ी लेकर आयेगा। इसी बीच गाड़ी बन्द हो गई, तब बदमाशों ने गाड़ी में धक्का मारा और गाड़ी स्टार्ट हो जाने पर निर्माणाधीन हाईवे पर पहुंच गये। जहां पर तरुण उर्फ तन्ना ने तलाशी लेने को कहा। जैसे ही गोपाल का फोन एवं तलाशी लेनी चाही तो उसने तरुण उर्फ तन्ना से कहा कि क्या कर रहे हो मैं तो तुम्हे जानता हूं। इस पर तरुण उर्फ तन्ना व संदीप ने पकड़े जाने के डर से गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। चारों बदमाशों ने उसके शव को खींचकर रोड़ के किनारे मिट्टी में दबा दिया। पकड़े जाने के डर से फोन बन्द करके इधर-उधर छिप रहे थे। घटना में शामिल चौथे बदमाश तरुण उर्फ तन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story