×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras: मनचले युवक से तंग 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कंप

Hathras: जिले के कोतवाली मुरसान क्षेत्र के एक गांव में मनचले से तंग 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 16 April 2024 12:25 PM GMT
hathras news
X

हाथरस में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान (सोशल मीडिया)

Hathras News: जिले के कोतवाली मुरसान क्षेत्र के एक गांव में मनचले से तंग 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

मुरसान क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने इसी वर्ष 12वीं की परीक्षा दी है। उसे गांव का एक युवक आए दिन परेशान करता था। किशोरी को गांव का युवक मोबाइल देने की कोषिष करता था। परिजनों ने कई बार छात्रा को परेशान न करने की हिदायत भी दी गई, लेकिन मनचला अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार लड़की को परेशान करने लगा। आरोप है कि युवक लड़की को धमकी दे रहा था कि अगर उसके साथ नहीं जाएगी तो भाईयों को नुकसान पहुंचाएगा।

युवक की हरकतों से परेशान छात्रा ने सोमवार को अपने कमरे में लगे पंखे से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और फिर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस मामले में मृतका के चाचा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई।

सीओ सादाबाद गोपाल सिंह ने बताया कि किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसे गांव का एक युवक परेशान करता था। इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story