×

Hathras News: दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

Hathras News: शहर के इगलास रोड कोतवाली क्षेत्र के गांव परताप के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं चार लोग घायल हो गये हैं।

G Singh
Report G Singh
Published on: 5 Nov 2023 10:06 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में बाइकों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत (न्यूजट्रैक)

Hathras News: शहर के इगलास रोड कोतवाली क्षेत्र के गांव परताप के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार एक बच्चा व एक महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव हरिरामपुर निवासी 26 वर्षीय रामू पुत्र मलखान और रिंकू पुत्र सत्यप्रकाश बाइक से किसी काम से हाथरस आए थे। इधर इसी गांव का रहने वाला दीपक पुत्र राजेंद्र अपनी मथुरा निवासी बहन ज्योति पत्नी मोनू व करीब दो साल के भांजे हिमांक को बाइक पर बिठाकर हाथरस आ रहा था। इसी बीच इगलास रोड गांव परताप के निकट दोनों बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

स्थानीय लोगों ने घायल रामू को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने रामू को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी मृतक के परिजनों को डॉक्टर की बात का भरोसा नहीं हुआ और वह उसे पहले शहर के एक निजी अस्पताल ले गए अैर फिर उसे अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां पर पुलिस काफी देर से पहुंची।

तभी परिजन शव को जिला अस्पताल से ले पहले शहर के एक निजी अस्पताल गए, वहां पर भी उसे भर्ती नहीं किया गया तो परिजन उसे अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज ले गए। वहीं कुछ ही देर में सभी घायल भी जिला अस्पताल पहुंच गए। देखते ही देखते घायलों के परिवार के लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई। काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने घायलों के बारे में अस्पताल में मौजूद लोगों से जानकारी ली।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story