×

Hathras News: हाथरस डिपो के बस कंडेक्टर की ये कैसी हरकत! महिला के साथ अश्लीलता करते वीडियो हुआ वायरल

Hathras News: जनपद हाथरस के रोडवेज बस परिचालक की किसी यात्री ने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो के साथ शिकायत आईजीआरएस पर कर दी थी। ये मामला लखनऊ से आगरा को जाने वाली हाथरस रोडवेज बस का बताया जा रहा है।

G Singh
Published on: 1 July 2023 4:22 PM GMT

Hathras News: जनपद हाथरस के रोडवेज बस परिचालक की किसी यात्री ने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो के साथ शिकायत आईजीआरएस पर कर दी थी। ये मामला लखनऊ से आगरा को जाने वाली हाथरस रोडवेज बस का बताया जा रहा है। इसके बाद रोडवेज के आला अधिकारियों ने मामला संज्ञान में आते ही चालक व परिचालक की संविदा समाप्त कर दी है।

परिचालक की करतूत बनी चर्चा का विषय

सोशल मीडिया पर हाथरस डिपो के परिचालक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परिचालक एक महिला के साथ अश्लीलता करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को रोडवेज बस में यात्रा करने वाले एक यात्री द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो के साथ उसी यात्री द्वारा आईजीआरएस पर शिकायत की गई। जिसके बाद चालक परिचालक के हाथरस पहुंचने से पहले ही विभागीय कार्रवाई करते हुए रोडवेज के अधिकारियों ने संविदा समाप्त किए जाने की कार्रवाई कर दी।

देर रात किया बस में घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक 22 जून की सुबह रोडवेज बस संख्या यूपी 81 बीटी 6204 आगरा से लखनऊ के लिए रवाना हुई। इस बस को चालक प्रिंस राना चला रहा था और परिचालक के रुप में गोविंद बस में सवार था। देररात को गोविंद एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। जिसका रोडवेज बस में सवार यात्रियों ने वीडियो बना लिया और इस पूरे मामले की विभाग में आईजीआरएस के माध्यम से शिकायत की गई।

स्टेशन प्रभारी बीरी सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए एआरएम मैडम द्वारा चालक व परिचालक की संविदा समाप्त किए जाने की कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई दोनों के लखनऊ से हाथरस वापस आने से पहले ही 23 जून 2023 को कर दी गई थी। हाथरस डिपो के परिचालक द्वारा की गई करतूत विभाग में तो चर्चा का विषय बनी हुई है ही, इसे लेकर अन्य जगहों पर भी काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, विभागीय अधिकारियों द्वारा आनन-फानन में की गई कार्रवाई को भी लोगों द्वारा सराहा जा रहा है।

G Singh

G Singh

Next Story