×

Hathras News: टायर फटने से कार कंटेनर से टकराई, तीन की मौत

Hathras News: जिले की सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-कानपुर हाइवे पर गांव टोली के निकट चलती वैगनार कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए कंटेनर से टकरा गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 26 Jan 2024 2:18 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Social Media)

Hathras News: जनपद में गंणतंत्र दिवस के दिन बड़ा हादसा हो गया। जिले की सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-कानपुर हाइवे पर गांव टोली के निकट चलती वैगनार कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए कंटेनर से टकरा गई। जिसमें कार सवार दम्पति सहित तीन की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

टायर फटने से हुआ हादसा

जनपद एटा के गांव नगला तारा सिंह निवासी 50 वर्षीय नरेश पुत्र राम सिंह और उनकी 45 वर्षीय पत्नी राजकुमारी और महमूदपुरा निवासी 45 वर्षीय विमलेश पत्नी हेत सिंह कार में सवार हो एटा की ओर से सिकंदराराऊ की ओर से आ रहे थे। इसी बीच कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव टोली के निकट कार का टायर अचानक से फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सामने की ओर से आ रहे कंटेनर से डिवाइडर पार करते हुए टकराई गई।

कार में सवार दम्पति सहित तीन की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। कुछ देर के लिए हाइवे पर यातायात रुक गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। परिजनों को हादसे की जानकारी हुई तो परिवार में मातम छा गया। परिवार के लोग थाना सिकंदराराऊ पहुंच गए। परिवार के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई।

परिवार में मची चीख-पुकार

आपको बता दे कि दोपहर में हुआ हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बड़ी मुश्किल से कार के अंदर से मृतक के शवों को बाहर निकाला गया। घटन के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गई। सभी दहाड़ मारकर रोने लगे। एक साथ तीन लोगों की मौत की खबर सुन गांव में सन्नाटा पसर गया। मृतक के घर में ढांढस बंधाने के लिए ग्रामीणों का तांता लगना शुरू हो गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story