Hathras News: घर में पौंछा लगा रही महिला को इंवर्टर से लगा करंट, मौत

Hathras News: चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर अपने मायके आई महिला को पौंछा लगाते वक्त इंवर्टर से करंट लग गया। अचेत हालत में परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

G Singh
Report G Singh
Published on: 14 July 2024 1:57 PM GMT
Hathras News
X
Symbolic Image (Pic: Social Media)

Hathras News: मुरसान के गांव बमनई से चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर अपने मायके आई महिला को पौंछा लगाते वक्त इंवर्टर से करंट लग गया। अचेत हालत में परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार के लोग रोते-बिलखते हुए शव लेकर घर चले गए। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव बमनई निवासी मनोज कुमार की 24 वर्षीय पत्नी वर्षा कुछ दिन पहले अपने मायके चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर में आई थी। रविवार की सुबह वह घर में पौंछा लगा रही थी, इसी बीच इंवर्टर से वर्षा को करंट लगा और वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गई। यह देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। परिवार उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर परिजन रोने-बिलखने लगे और फिर पुलिस को बिना सूचना दिए परिजन शव लेकर घर चले गए।

चार साल पहले हुई थी शादी

वर्षा की शादी बमनई निवासी मनोज के साथ 4 साल पहले हुई थी। परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था। उसके दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने भाई की पत्नी की डिलीवरी के चलते अपने मायके आई थी। इसी दौरान घर में पौंछा लगाते वक्त हादस हो गया।

मायके व ससुराल में छाया मातम

वर्षा की मौत की जानकारी जब मायके व ससुराल के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। दोनों ही गांवों में मातम छा गया। घटना के बाद उसके मायके और ससुराल दोनों स्थानों पर कोहराम मच गया। दोनों की परिवारों में मातम छा गया। ससुराल में शव पहुंचा तो लोगों की भीड़ लग गई।

क्रेन की टक्कर से वृद्ध की मौत

मथुरा रोड नगला नंदू के निकट ऑटो का इंतजार कर रहे वृद्ध को कार लेकर जा रही क्रेन ने टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद लहूलुहान हालत में वृद्ध को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला नंदू निवासी 60 वर्षीय बच्चू सिंह पुत्र रामप्रसाद रविवार की सुबह शहर आने के लिए रोड पर खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच कलक्ट्रेट की तरफ से एक्सीडेंट की कार को लेकर आ रही क्रेन की चपेट में आकर वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

घायल वृद्ध को गांव के लोग आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी सतेंद्र सिंह राघव भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने क्रेन को कब्जे में ले लिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार व गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story