×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Hathras News: बारात में आया युवक शौच को जाते वक्त ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 24 April 2024 11:12 AM GMT
Hathras News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव दादनपुर ढकपुरा में बारात में आया युवक शौच को जाते वक्त ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। हादसे की जानकारी होने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

बारात में शामिल होने आया था युवक

जनपद के अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव भगरोई निवासी 30 वर्षीय नेहना पुत्र चंद्रपाल सिंह मंगलवार को कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव दादनपुर ढकपुरा में बारात में शामिल होने के लिए आया था। शादी समारोह के बाद बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे वह गांव के निकट से गुजर रही रेलवे लाइन पार करके शौच के लिए जा रहा था। इसी बीच वह यहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी शादी वाले घर के लोगों को हुई तो मातमी सन्नाटा छा गया।

परिवार में मचा कोहराम

घटना स्थल पर नाते-रिश्तेदार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हादसे की जानकारी होने से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर उसके परिवार व गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। पुलिस ने अपनी कार्रवाई पूरी किए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर दोपहर बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story